जनता को अपने हक़ के लिए संघर्ष करना होगा - केजरीवाल
जनता को अपने हक़ के लिए संघर्ष करना होगा - केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : पिछले पांच दिनों से एलजी आवास पर धरना दे रहे दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली की जनता को ट्वीट कर अपना संदेश दिया. जिसमें उन्होंने कहा कि हम सभी दिल्ली वासियों को अपने हक और सम्मान के लिए संघर्ष करना होगा.इस बीच कल एलजी अनिल बैजल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की थी .

. बता दें कि इसके पूर्व केजरीवाल ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग की थी. उन्होंने ट्वीट में जानकारी दी कि आज सत्येंद्र जैन के अनशन का चौथा और मनीष सिसोदिया के अनशन का तीसरा दिन है. कल गुरुवार को एलजी साहब से मिलने का समय मांगा था. उन्होंने जवाब भी नहीं दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री जी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया था . जिसमें उन्होंने पीएम से कहा कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट के बाद पैदा हुए बवाल ने प्रशासनिक कार्य में बाधा पहुंचाई है.लेकिन वहां से भी कोई जवाब नहीं आया.

उल्लेखनीय है कि पीएम को लिखी चिट्ठी में केजरीवाल ने भारत के इतिहास में आईएएस अफसरों की ये पहली हड़ताल बताते हुए कहा कि अब लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि एलजी और केंद्र इसे बढ़ावा दे रहे हैं. इसे सिर्फ आप अर्थात पीएम मोदी और एलजी ही खत्म कर सकते हैं. लेकिन यह विवाद अभी तक जारी है .

यह भी देखें

केजरीवाल की पत्नी और माँ को राजनिवास जाने से रोका

केजरीवाल ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -