कृष्णा और गोदावरी परियोजनाओं पर गजट अधिसूचना के लिए जिम्मेदार सीएम केसीआर
कृष्णा और गोदावरी परियोजनाओं पर गजट अधिसूचना के लिए जिम्मेदार सीएम केसीआर
Share:

नलगोंडा: कांग्रेस सांसद उत्तम कुमार रेड्डी और वेंकट रेड्डी शनिवार को नलगोंडा में जिला परिषद आम सभा की बैठक में शामिल हुए. बाद में सांसद उत्तम कुमार रेड्डी ने नलगोंडा स्थित कैंप कार्यालय में मीडिया को संबोधित किया। सांसद ने कृष्णा जल मुद्दे को पूरी तरह से उलझाने के लिए सीएम के चंद्रशेखर रेड्डी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह केसीआर की अक्षमता और गलत प्राथमिकताओं के कारण है कि केंद्र सरकार ने डिंडी लिफ्ट सिंचाई योजना, एएमआरपी लिफ्ट सिंचाई योजना और जिला सिंचाई परियोजनाओं की एसएलबीसी सुरंग योजना को मंजूरी नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार के पास अभी तक किसानों के लिए कोई फसल बीमा योजना नहीं है। सांसद ने बाद में हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग को 6 लेन तक चौड़ा करने और पीएमजीएसवाई और तत्कालीन नलगोंडा जिले के लिए सीआरएफ योजनाओं में भारत सरकार से अधिकतम स्वीकृतियों के बारे में अपनी योजनाओं के बारे में बताया।

सीएम केसीआर ने मीराबाई चानू को दी बधाई: मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मीराबाई चानू को टोक्यो ओलंपिक में भारोत्तोलन में रजत पदक जीतने पर बधाई दी। उन्होंने कहा, "पदक जीत एक बड़ी जीत है। भारत में चल रहे ओलंपिक में बालिका शक्ति सामने आई। इसी भावना के साथ, ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय खिलाड़ियों को और अधिक पदक जीतने चाहिए।"

देश की मिट्टी को हमेशा अपने साथ रखने वाली 'मीराबाई चानू' ने पदक जीतने के बाद क्या कहा ?

Tokyo Olympics: टेनिस में सुमित नागल का शानदार प्रदर्शन, पहले ही मुकाबले में दर्ज की जीत

बांस की गठरियों से लेकर Olympic के पदक तक, मुश्किलों से भरा रहा मीराबाई चानू का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -