मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को मिलेगा अपना घर, कल सीएम कमलनाथ करेंगे लोकार्पण
मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों को मिलेगा अपना घर, कल सीएम कमलनाथ करेंगे लोकार्पण
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. राज्य के सीएम कमलनाथ कल पुलिसकर्मियों के लिए तैयार किए गए आवास का लोकार्पण करेंगे. गोविंदपुरा थाना परिसर में सुबह 10 बजे कार्यक्रम में इसकी घोषणा होगी. मध्य प्रदेश पुलिस आवास एवं अधोसंरचना विकास निगम ने पुलिस डिपार्टमेंट के लिए 1813 आवास गृह, 12 प्रशासकीय भवन और स्वास्थ्य विभाग के 108 आवास गृह तैयार किए हैं. 

यह भवन भोपाल, इंदौर, विदिशा, राजगढ़ और शहडोल में पुलिसकर्मियों के लिए तैयार किए गए हैं. भोपाल पुलिस को गोविंदपुरा पुलिस लाइन में 244 नए घर मिलेंगे. पुलिस के मैदानी अफसरों, अराजपत्रित अधिकारियों और सिपाहियों के लिए 300.45 करोड़ के खर्च से कुल 1813 पुलिस आवास निर्मित करवाए गए हैं. भोपाल में ही FSL लैब और अलग-अलग जिलों में 11 थाना भवनों को तैयार किया गया है. इसमें कुल 16.14 करोड रुपए खर्च किए गए हैं. 

वहीं इससे पहले खबर मिली थी कि वित्तीय संकट के जूझ रही राज्य सरकार मंगलवार को एक बार फिर बाजार से एक हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेगी। यह राशि विकास परियोजनाओं और वित्तीय गतिविधियों में खर्च की जाएगी। इसके पहले भी एक वर्ष में राज्य सरकार द्वारा 19 हजार 600 करोड़ रुपए का कर्ज लिया जा चुका है। इसे मिलाकर राज्य पर कर्ज तक़रीबन दो लाख करोड़ रुपए का हो चुका है।

US से हेलीकॉप्टर खरीदने के लिए कितना खर्चा कर रहा है भारत

सोने की वायदा कीमत में आयी भारी गिरावट, जानिए क्या रहा भाव

बैंकों की ब्याज दरों में अब भी है कटौती की गुंजाइश - RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -