ITBP के जवान ने दी 'पान सिंह तोमर' बनने की धमकी, सीएम कमलनाथ ने दिए जांच के आदेश
ITBP के जवान ने दी 'पान सिंह तोमर' बनने की धमकी, सीएम कमलनाथ ने दिए जांच के आदेश
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में पर्यटन स्थल हनुमंतिया में आईटीबीपी के जवान अमित सिंह ने परिजनों के साथ हुई मारपीट के बाद पुलिस की निष्क्रियता पर नाराजगी जताते हुए सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा व्यक्त किया था। जिसके बाद मामले की जानकारी मिलने के बाद सूबे के सीएम कमलनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपियों और जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए हैं।

आईटीबीपी (ITBP) के जवान अमित सिंह ने स्वयं इस बात की पुष्टि की है। अमित सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पूरी घटना के बाद सीएम कमलनाथ के उठाए इस कदम की प्रशंसा की है और उन्हें धन्यवाद भी कहा है। दरअसल, हाल ही में राज्य के खंडवा जिले के जल पर्यटन स्थल हनुमंतिया द्वीप क्षेत्र में भारत-तिब्बत सीमा पर तैनात आईटीबीपी हवलदार अमित सिंह के परिजनों के साथ बीते 16 अगस्त को डेम पर स्थित स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों द्वारा धक्का-मुक्की और मारपीट की गई थी। 

जिसके बाद जवान अमित सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपना आक्रोश व्यक्त किया था। अपने इस पोस्ट में अमित सिंह ने गुस्सा जाहिर करते हुए नया 'पान सिंह तोमर' बनने की धमकी भी दी थी, जिसके बाद अमित सिंह का यह पोस्ट चर्चा में आया था और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था। वहीं जब इस बात की जानकारी सीएम कमलनाथ को मिली तो उन्होंने तुरंत मामले की जांच के आदेश जारी किए।

मारुति ने वाहन उद्योग के भविष्य पर कही यह बात

BSNL-MTNL का नहीं होगा मर्जर, सरकार ने किया फैसला

भारत सरकार के इस फैसले से हस्तशिल्प उद्योग को नुकसान, ट्रंप के दवाब में लिया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -