मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ

Dec 30 2018 04:34 PM
मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ

छिंदवाड़ा से सांसद रहे कमलनाथ ने कांग्रेस पार्टी की जीत के बाद हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली हम आपको बता दे कि कमलनाथ अब तक छिंदवाड़ा से 9 बार सांसद चुने जा चुके है जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. आपको बता दे कि हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभालने के बाद रविवार को वो घरेलू चुनावी क्षेत्र क्षेत्र छिंदवाड़ा पहुंचे. जंहा उनका काफी जोर शोर से जनता द्वारा स्वागत किया गया.

जानकारी के लिए बता दे कि ये उनकी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद ये उनकी पहली छिंदवाड़ा यात्रा है. इस दौरान उन्होंने वहां रोड शो भी किया और जनता को विधानसभा में उन्हें मिली  जीत के लिए धन्यवाद दिया. उनके इस रोड शो के दौरान वहां उनकी सुरक्षा के लिए लगभग 1500 से अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है .ये सभी मुख्यमंत्री के इस रोड शो के दौरान उन पर कड़ी की सुरक्षा बनाये हुए है.

उनकी पूरी नज़र के मुख्यमंत्री के लिए आयोजित स्वागत रैलियों में भी बनाये हुए है इसके अतिरिक्त उनकी सुरक्षा को देखते हुए नागपुर रोड पर ऊंची इमारतों में पुलिस कर्मियों को दूरबीन के साथ खड़ा किया गया है जो पूरे समय दूरबीन के सहारे रैली पर नजर रखेंगे. इसके अलावा सुरक्षा की दृष्टि से छिंदवाड़ा के अतिरिक्त बैतूल, सिवनी, नरसिंहपुर और जबलपुर सहित अन्य जिलों में भी पुलिस बल को तैनात किया गया है जो तीन दिन तक उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे जब तक की मुख्यमंत्री छिंदवाड़ा में है.

राजस्थान के पंचायती राज उपचुनावों में 6 सीटों पर भाजपा की जीत, कांग्रेस को मिली 4

हेलीकॉप्टर घोटाला: मिसेज गांधी का नाम आने पर भड़की कांग्रेस, कहा बेशर्मी पर उतर आई हैं जाँच एजेंसियां

सिपाही की मौत पर अखिलेश का तंज, कहा सिएम योगी की एक ही भाषा 'ठोक दो', लेकिन किसे ये पता नहीं