प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बने वीडी शर्मा, राज्य के दो दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

Feb 15 2020 02:25 PM
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बने वीडी शर्मा, राज्य के दो दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

भारत का दिल कहे जाने वाले राज्य मध्य प्रदेश में बीजेपी के नए अध्यक्ष के तौर पर खजुराहो से सांसद विष्णु दत्त शर्मा की नियुक्ति की गई है. वह राकेश सिंह का स्थान लेंगे. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने तत्काल प्रभाव से बीडी शर्मा को मध्य प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया है.

कुमार विश्वास के आवास से गायब हुई लग्जरी कार, रिपोर्ट मिलते ही पुलिस में हड़कप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार खजुराहो से सांसद विष्णु दत्त शर्मा के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘प्रदेश के खजुराहो से सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा को मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष पद पर नियुक्त होने पर बहुत-बहुत बधाई. उम्मीद करता हूँ कि प्रदेश के विकास , प्रगति व प्रदेशवासियो की भलाई के लिये प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे कार्यों में इनका सहयोग मिलेगा.

अगली पीढ़ी के युवाओं को वैज्ञानिक बनाने के लिए पीएम मोदी ने इस बैठक में लिया भाग

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह ने भी वीडी शर्मा की तारीफ करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा ‘लोकप्रिय सांसद, कर्मठ साथी श्री वीडी शर्मा आपको जब भी कोई काम दिया गया, उसे आपने हर बार नई ऊंचाइयां प्रदान की, नये मानक तय किये. कलाम इनोवेशन एंड गवर्नेंस अवॉर्ड, यूथ लीडर अवॉर्ड जैसे पुरस्कारों ने आपके प्रयासों को सम्मान देने का काम किया. आपकी नई भूमिका के लिए मेरी शुभकामनाएं.‘

केजरीवाल के शपथ ग्रहण में अन्ना हजारे को नहीं भेजा गया न्योता, सियासी गलियारों में अटकलें शुरू

भीमा कोरेगांव को लेकर भिड़े ठाकरे और पवार, क्या गिर जाएगी महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार ?

अखिलेश यादव का भाजपा पर गंभीर आरोप, कहा- BJP ने आपसी भाईचारे में घोला जहर