सीएम के चंद्रशेखर राव ने ई राजेंद्र को स्वास्थ्य विभाग में लिया वापस
सीएम के चंद्रशेखर राव ने ई राजेंद्र को स्वास्थ्य विभाग में लिया वापस
Share:

तेलंगाना से एक हाई प्रोफाइल भूमि हथियाने के मामले में सीएम और तेलंगाना के राज्यपाल ने एक बड़ा मोड़ लिया। बता दें कि त्रंगना के स्वास्थ्य मंत्री एतेला राजेंदर पर जमीन हथियाने का आरोप था और अब मेडक जिले के अचंपेट और हकीमपेट के बाहरी इलाके में जमीन कब्जाने के आरोपों को लेकर उनका पोर्टफोलियो छीन लिया गया था। बता दें कि हाल के अपडेट के अनुसार राज्यपाल तमिलाई सौदरराजन ने तत्काल प्रभाव से मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को स्वास्थ्य पोर्टफोलियो हस्तांतरित कर दिया है और सीएम ने मामले की जांच शुरू होने तक ई राजेंद्र को स्वास्थ्य विभाग में वापस लिया।

 इस मामले के बारे में बात करते हुए, यह बताया गया है कि दो किसानों ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य मंत्री ई. राजेंद्र ने उनकी शक्ति का दुरुपयोग किया था और उन पर आचमपेट और हाकिमपेट के किसानों से जबरन आवंटित भूमि छीनने का आरोप लगाया गया था। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है और सीएस सोमेश कुमार और सतर्कता और प्रवर्तन विंग के महानिदेशक पूर्णचंद्र राव को इटेला के खिलाफ लगाए गए आरोपों में सच्चाई का पता लगाने का निर्देश दिया है। 

सीएम केसीआर द्वारा लिए गए फैसले के बाद, एटेला ने अपने ट्विटर पर लिया और ट्वीट किया, "पिछले दो वर्षों से तेलंगाना के चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री के रूप में मेरे कार्यकाल के दौरान मेरी मदद करने वाले सभी लोगों को एक बड़ा धन्यवाद, खासकर पिछले 395 दिनों से काम नहीं कर रहे, कोरोना के खिलाफ लड़ाई में रुकें। एटेला राजेंदर हुजूरबाद सीट से विधायक हैं। वह चार बार विधायक और तेलंगाना राष्ट्र समिति के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं।

कोरोना पर काबू पाने के लिए जरुरी है व्यक्तिगत रूप से मजबूत होना: अर्जेंटीना के स्वास्थ्य मंत्री

बंगाल चुनाव: क्या सच हो जाएगी प्रशांत किशोर की भविष्यवाणी ?

असम चुनाव: माजुली सीट पर वोट काउंटिंग जारी, 2400 वोटों से आगे चल रहे CM सोनोवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -