जयललिता की अस्पताल से छुट्टी का फैसला डॉक्टर करेंगे

चेन्नई : यह अच्छी खबर है कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार हो रहा है. अन्नाद्रमुक के अनुसार अब अस्पताल से उनकी छुट्टी का फैसला डॉक्टर ही करेंगे. मिली जानकारी के अनुसार पार्टी प्रवक्ता सीआर सरस्वती ने बताया कि हमारी नेता पूरी तरह से स्वस्थ हो रही हैं. वह लोगों के साथ बातचीत कर रही हैं.

प्रवक्ता ने जयललिता के संकेतों से बातचीत करने की खबर को अफवाह बताया, जबकि अपोलो अस्पताल ने छठे दिन भी उनके स्वास्थ्य के बारे में कुछ नहीं बताया. बता दें कि अंतिम स्वास्थ्य बुलेटिन 21 अक्टूबर को जारी किया गया था. उधर अस्पताल के बाहर और राज्यभर में अन्नाद्रमुक समर्थकों ने जयललिता के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं की जा रही है. मुख्यमंत्री जयललिता 22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती है.

उधर एक खबर यह भी आई है कि फिल्म निर्माता भारती राजा और गीतकार वैरामुथु ने गुरुवार को अस्पताल जाकर जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. राजा ने जयललिता के जल्द स्वस्थ होने का विश्वास जताया, जबकि वैरामुथु ने कहा कि वह दवा और अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति के सहारे स्वस्थ होंगी. अभिनेत्री शीला ने कहा कि मुख्यमंत्री "आयरन लेडी" हैं, वह जल्द स्वस्थ होकर आएंगी.

अम्मा के लिये 35 लाख का मृत्युंजय यज्ञ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -