सीएम जयराम ने सीढ़ियों पर लगाया जनता दरबार
सीएम जयराम ने सीढ़ियों पर लगाया जनता दरबार
Share:

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सराज के दौरे पर थे. रात में वह विश्राम सर्किट हाउस मंडी में विश्राम करने वाले थे. इसी दौरान वहाँ लोग अपनी समस्याएँ लेकर उनसे मिलने आ पहुंचे. रविवार रात को सर्किट हाउस की सीढ़ियों पर ही खड़े होकर सीएम जयराम ठाकुर ने जनता से बात की और उनकी परेशानियाँ जानी. मुख्यमंत्री का यह जनता दरबार रात दो बजे तक लगा.

सीएम रात करीब 9.30 बजे सर्किट हाउस पहुंचे. यहाँ दिनभर से उनका इंतज़ार कर रहे सैकड़ों फरियादी थे. सीएम ने सर्किट हाउस के प्रवेश द्वार के बाहर वाली सीढ़ियों पर खड़े होकर ही उनकी समस्याएँ जानना शुरू कर दी. लोगों का प्रार्थना पत्र पढ़ने के लिए छोटी लाइट का इस्तेमाल किया गया. जयराम ठाकुर लगातार तीन घंटों तक खड़े हुए लोगों की समस्याएं सुनते रहे.

इसके बाद रात 12 बजे सीएम न खाना खाया और देर रात दो बजे तक यह समस्याओं को जानने का सिलसिला चलता रहा. उन्होंने जनता को समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया. सर्किट हाउस आने से पहले सीएम जयराम ठाकुर ने बालीचौकी में आयोजित दिन की आखिरी जनसभा में भी ऐलान किया था कि वह हर महीने मंडी में आकर लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुना करेंगे. सीएम ने कहा कि मंडी प्रवास की तारीखें निर्धारित की जाएंगी, जिससे मंडी के लोगों को शिमला के चक्कर भी नहीं काटने पड़ेंगे. 

दावोस के बड़े मंच पर भारत का परचम

सौ दिन में पाएंगे ‘मेरा हिमाचल स्वच्छ हिमाचल’

गुरु घासीदास बाबा के अपमान से सतनामी समाज में आक्रोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -