चंद्रबाबू नायडू के आवास पर चलेगा बुलडोज़र, सीएम रेड्डी ने दिए आदेश

चंद्रबाबू नायडू के आवास पर चलेगा बुलडोज़र, सीएम रेड्डी ने दिए आदेश

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को विजयवाड़ा में एक बैठक के दौरान तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और सूबे के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू के आवास 'प्रजा वेदिका' को ध्वस्त करने का आदेश दिया है. जगन मोहन रेड्डी ने इस इमारत को तोड़ने का काम बुधवार (26 जून) से आरंभ करने के निर्देश जारी किए हैं. 

उल्लेखनीय है कि 'प्रजा वेदिका' का निर्माण सीएम आवास के विस्तार के रूप में किया गया था. तेदेपा प्रमुख व पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू इसी बिल्डिंग में रहते हैं. बैठक के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि यह दुखद है कि हम अपनी पहली ही बैठक में मानकों और नियमों को तोड़कर बनाई गई इमारत को लेकर कर रहे हैं.इससे पहले 4 जून को चंद्रबाबू नायडू ने रेड्डी को पत्र लिख कर आग्रह किया था कि उन्हें अपने निजी आवास से सम्बंधित 'प्रजा वेदिका' इमारत आवंटित कर दी जाए.

उन्होंने खत में लिखा था कि इस इमारत को विपक्ष के नेता के आवास का उपभवन घोषित किया जाए.  उल्लेखनीय है कि कृष्णा नदी के किनारे बनी इस इमारत के निर्माण में कथित रूप से नियम और कानून की धज्जियाँ उड़ाई गई थी. इस इमारत का उपयोग चंद्रबाबू नायडू आधिकारिक उद्देश्यों के साथ ही पार्टी की बैठकों के लिए किया करते थे. 

लोकसभा में बोले कांग्रेस नेता रंजन चौधरी, कहा- राहुल और सोनिया को जेल में क्यों नहीं डाल देते ?

ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका, टीएमसी विधायक ने किया ये ऐलान

सरायकेला मॉब लिंचिंग को लेकर गरमाई सियासत, ओवैसी ने मोदी सरकार पर लगाए आरोप