सीएम जगन, पीएम मोदी और अमित शाह से दिल्ली में मिलेंगे
सीएम जगन, पीएम मोदी और अमित शाह से दिल्ली में मिलेंगे
Share:

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने जा रहे हैं। सीएम दावोस की अपनी यात्रा पर केंद्रीय नेताओं को जानकारी देंगे और राज्य को केंद्रीय निधि जारी करने जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

रेड्डी  आज  सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर गन्नावरम हवाई अड्डे से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और शुक्रवार को राज्य लौटने की संभावना है।

5 अप्रैल को मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से आखिरी बार मुलाकात की थी। यह एक लंबी बैठक थी जो 45 मिनट से अधिक समय तक चली। उन्होंने राज्य के विभिन्न मुद्दों के बारे में बात की। बाद में केंद्र सरकार ने राज्य की उधारी की सीमा बढ़ा दी थी।

सूत्रों के अनुसार, सीएम जगन पीएम मोदी और शाह के साथ राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनावों को भी संबोधित करेंगे, और आंध्र प्रदेश के लिए उधार की सीमा को और आसान बनाने की मांग करेंगे। इस बात की संभावना है कि मुख्यमंत्री जुलाई के चुनावों में एनडीए को अपनी पार्टी का समर्थन दे सकते हैं।  अतिरिक्त उधारी और संशोधित पोलावरम लागत के मुद्दे के अलावा, जगन के राज्य के महत्व के अन्य विषयों पर चर्चा करने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, जगन द्वारा राज्य के महत्व के अन्य विषयों पर चर्चा करने की उम्मीद है।

राज्य के बढ़ते कर्ज बोझ और बेहिसाब ऋण पर बहस के मद्देनजर जगन से उम्मीद की जा रही है कि वह केंद्र से चालू वित्त वर्ष के लिए राज्य की शुद्ध उधार सीमा को बढ़ाने के लिए कहेंगे।

फुटबॉल की तर्ज पर होना चाहिए T 20 क्रिकेट, द्विपक्षीय सीरीज कोई याद नहीं रखता - रवि शास्त्री

भारतीय वायु सेना में अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, जल्द कर ले आवेदन

एशिया कप 2022: टीम इंडिया का कमाल, जपान को मात देकर जीता कांस्य पदक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -