सीएम को पीएम पर गर्व है
सीएम को पीएम पर गर्व है
Share:

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री ने एक पत्रकार वार्ता में बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें भरोसा है कि वह जीतेंगे तो अपने कामकाज की वजह से जीतेंगे, देश में यह स्थापित होने लगा है कि जो विकास करेगा, वही रहेगा, अब नारों के दम पर चुनाव नहीं जीता जाता है, एक जमाना था जब गरीबी हटाओ जैसे भावुक नारे के दम पर सत्ता पर मिल जाती थी, अब जनता काम की कसौटी पर कसती है, तो हमें भरोसा रहता है कि वोट भाजपा को पड़ेगा, हमने काम किया है यह जनता मानती है, उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए काम किया है यह जनता जानती है, हम आश्र्वस्त हैं.

मुख्यमंत्री ने इसी क्रम में कहा मोदी जी ने जो काम किया है उस पर एक भारतीय होने के नाते मुझे गर्व होता है, आज मोदी जी की दुनिया के अग्रणी नेताओं में गिनती होती है, गुजरात की अपनी अलग विशेषता है, उसने तेजी से विकास किया है, मैं तो सिर्फ इतना कहूंगा कि हमने तेजी से बढ़ने का ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि में निकाय चुनावों को चुनौती नहीं मनाता, आगे पांच साल में प्रदेश को कैसे बढ़ाना है इसका खाका तैयार है.मुझे पार्टी की तरफ से राज्य इकाई का काम सौंपा गया है। मेरा पूरा ध्यान राज्य के विकास पर है. मैं पूरी तरह से राज्य के कामकाज में रमा हूं. 

कोलारस-मुंगावली महज उपचुनाव नहीं रहे

शिवराज के कांग्रेस सांसद प्रतिनिधि के घर जाने से मचा बवाल

सीएम शिवराज ने किया अपने प्यार का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -