जनता के लिए अधिकारियों पर निकला सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का गुस्सा, कहा- कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या?
जनता के लिए अधिकारियों पर निकला सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का गुस्सा, कहा- कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या?
Share:

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को नागांव जिले के उपायुक्त (DC) को उनकी यात्रा के लिए यातायात रोकने के लिए फटकार लगा चुके है। इसके कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव के पास यातायात भी जाम हो गया था। इस घटना के बारे में बोलते हुए मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बोला है कि मैंने अपनी यात्रा के दौरान लोगों के लिए असुविधा पैदा न करने के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद मेरे लिए यातायात रोकने के लिए संबंधित अधिकारियों को डांट लगाई है। 15 मिनट से अधिक वक़्त तक राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया गया, जिसमें एंबुलेंस भी आई हुई थी। यह VIP संस्कृति आज के असम में स्वीकार्य नहीं है।

वीडियो में सीएम अपने गार्डों से घिरी सड़क पर नज़र आ रहे है, वह पुलिस अधीक्षक को बुलाते हैं। DC को देखते ही वो बोलते है कि अरे DC साहब ये क्या नाटक है, क्यों गाड़ी रुकवाए हैं? कोई राजा महाराजा आ रहा है क्या? जिसके उपरांत सरमा ने सरकारी अधिकारी पर चिल्लाते हुए बोला है कि भविष्य में इसे दोहराया नहीं जाना चाहिए। 

इस पर उन्होंने ट्वीट कर बोला है कि हमारे राज्य में हम एक ऐसी संस्कृति बनाना चाहते हैं, जहां DC, SP या कोई भी सरकारी कर्मचारी/जन प्रतिनिधि- पृष्ठभूमि, बौद्धिक क्षमता या लोकप्रियता के बावजूद केवल लोगों के लिए कार्य करने वाला है। बाबू मानसिकता को परिवर्तन कठिन है, लेकिन हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दृढ़ हैं- जनता ही जनार्दन। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा गुमुथा गांव और महा मृत्युंजय मंदिर को NH37 से जोड़ने वाली सड़क की आधारशिला रखने के लिए नागांव जिले में गए हुए थे।

 

गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल के लिए जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी, जानिए कौन-से रास्ते रहेंगे बंद

नोएडा में लैपटॉप चोरों के बड़े गिरोह का भंडाफोड़, 500 से ज्यादा वारदातों को दिया अंजाम

'हमारी सरकार आएगी तो बता देंगे..', यूपी पुलिस को कौन दे रहा ये धमकी.. देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -