राहुल गांधी पर CM हेमंता ने दिया विवादित बयान, कांग्रेस बोली- 'हेमंता के छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत है'
राहुल गांधी पर CM हेमंता ने दिया विवादित बयान, कांग्रेस बोली- 'हेमंता के छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत है'
Share:

देहरादून: 14 फरवरी को उत्तराखंड में वोटिंग होना है. लिहाजा चुनाव प्रचार अब आखिरी दौर में हैं, मगर अपनी पार्टी के उम्मीदवार के सपोर्ट में राजनेता जमकर जुबानी बाण चला रहे हैं. लिहाजा असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा उत्तराखंड में बीजेपी उम्मीदवार के सपोर्ट में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. मगर इसके चलते उन्होंने कांग्रेस एवं राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया. हेमंता ने राहुल गांधी को लेकर बोला कि 'क्या हमने कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं'?. हालांकि कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने हमला बोलते हुए कहा कि ये 'हेमंता के छिछोरेपन तथा घटिया सोच का सबूत है'. आपको बता दें कि असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोला कि 'राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा, इनकी सोच देखिए, जनरल विपिन रावत हमारे भारत के गौरव थे, उनके नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया. मगर राहुल गांधी कहते हैं कि प्रूफ दो, क्या हमने कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं'?

साथ ही हेमंता ने कहा कि आर्मी से आपको प्रूफ मांगने का क्या हक है. यदि आर्मी ने बोल दिया कि पाकिस्तान में बम फोड़ा है तो फोड़ा है. सेना ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक किया तो किया, एयर स्ट्राइक किया तो किया. क्या आपको बिपिन रावत पर विश्वास नहीं है. वही जनसभा के चलते हेमंता बिस्वा सरमा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेरिका एवं रूस के साथ भारत ने भी वैक्सीन बनाई. मगर कांग्रेस के लोग टीका बनाने का प्रूफ मांगते हैं. मगर ये अमेरिका से वैक्सीन बनाने का प्रूफ क्यों नहीं मांगते. यदि भारत कुछ बनाता है, तो आपको प्रूफ चाहिए, मगर पाकिस्तान या चीन बनाए तो आप प्रशंसा करते हैं. साथ ही सीएम हेमंता ने कहा कि हाल ही में राहुल गांधी ने बोला था कि चीन की सेना आगे बढ़ रही है. मगर आप चीन का प्रचार क्यों करते हो. राहुल गांधी ने कहा कि भारत की सेना आगे बढ़ रही है. इस के चलते उन्होंने इल्जाम लगाते हुए कहा कि कांग्रेसी अपने परिवार के लिए जीते हैं. ये लोग तुष्टिकरण करते हैं. 

वहीं इस दौरान कांग्रेस ने असम के सीएम हेमंता बिस्वा सरमा के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 'हार सामने देख असम के (कांग्रेस के भगोड़े) सीएम ने मानसिक संतुलन खोकर सियासी दिवालियेपन की सब हदें पार कर लीं'. साथ ही कहा कि 'मोदी जी की निष्ठा प्राप्त करने के लिए अपनी पुरानी पार्टी को गाली देना आवश्यक है. ये हेमंता सरमा के छिछोरेपन तथा घटिया सोच का सबूत है.' हार समक्ष देख असम के (कांग्रेस के भगोड़े) सीएम ने मानसिक संतुलन खो कर सियासी दिवालियेपन की सब हदें पार कर ली।

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -