इस राज्य के CM ने KGF एक्टर यश को दी चेतावनी, फिर फैंस ने लगा दी क्लास

Apr 17 2019 02:50 PM
इस राज्य के CM ने KGF एक्टर यश को दी चेतावनी, फिर फैंस ने लगा दी क्लास

दक्षिण भारतीय एक्टर यश को कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राजनीति से दूर रहने की हिदायत दी है. हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम कुमारस्वामी ने यश पर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद से यश के फैंस ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री को आड़े हाथ लिया है. बता दें कि मंगलवार को सीएम कुमारस्वामी ने एक रैली में यश को चेतावनी देते हुए बताया कि, "अगर हमारे जैसे प्रोड्यूसर्स ना हो तो इनके जैसे एक्टर्स सर्वाइव ही नहीं कर सकेंगे. 

बता दें कि सीएम का ये बयान यश के मांड्या में चुनावी रैली का हिस्सा बनने के बाद आया है. कन्नड़ एक्टर वहां कांग्रेस के दिवंगत नेता सांसद और एक्टर अम्बरीश की पत्नी सुमालता के समर्थन में पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक,सुमालता निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं और अपनी रैली में सीएम कुमारस्वामी ने यश पर भड़कते हुए कहा था कि ''यश नाम के कुछ एक्टर मेरी पार्टी के मेंबरों पर आरोप लगा रहे हैं. मेरे समर्थकों ने सिर्फ मेरी वजह से टिप्पणी करने से परहेज किया है.''इसके आगे मुख्यमंत्री ने कहा,  ''मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं ऐसे एक्टर्स के साथ फिल्में बनाने के लिए कैसे सहमत हुआ. 

बता दें कि अब सीएम का KGF एक्टर पर ऐसा कमेंट करना उनके फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है और सोशल मीडिय पर लोगों ने मुख्यमंत्री की आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा- ये दुखद है कि हमारे राज्य के मुख्यमंत्री ने बिना तथ्यों को जाने एक बड़े सुपरस्टार के बारे में ऐसी टिप्पणी की. सीएम ने यश को अपमानित किया है. एक यूजर ने तो कुमारस्वामी को डमी सीएम तक बता दिया. 

Video : निटफ्लिक्स वेब सीरीज़ का निर्देशन करने जा रहे हैं विद्या बालन के पति

Box office collection : अंधाधुन ने किया चीनी दर्शकों के दिल पर राज

इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी

Kalank Movie Review : सामान्य कहानी, बेहतर पेशकश