सीएम ने किसानों को उपज खरीदने का आश्वासन दिया है: इराबेली दयाकर राव
सीएम ने किसानों को उपज खरीदने का आश्वासन दिया है: इराबेली दयाकर राव
Share:

पंचायत राज मंत्री इराबेली दयाकर राव ने कहा, भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने घोषणा की थी कि वह धान की खरीद नहीं करेगी, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने किसानों को उपज खरीदने का आश्वासन दिया है। इराबेली ने कहा "केंद्र से मांग करने के बजाय, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने हैदराबाद में रायथु दीक्षा का मंचन किया। यह हास्यास्पद है।" उन्होंने केंद्र से धान की खरीद में विफल रहने के लिए भाजपा नेताओं से अपने पदों से इस्तीफा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार पिछले चार महीने से केंद्र से धान की खरीद का आग्रह कर रही है, लेकिन बाद में कोई जवाब नहीं आया।

इराबेली ने कहा कि हुजूराबाद विधानसभा सीट के चुनाव में भाजपा झूठी सूचना फैलाकर और किसानों का समर्थन कर किसानों का फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार एटाला राजेंदर, जो टीआरएस में सत्ता में थे, ने पार्टी को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि टीआरएस उम्मीदवार गेलू श्रीनिवास यादव बेदाग हैं और उपचुनाव जीतेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार पहले ही गांवों में धान खरीद केंद्र खोल चुकी है. उन्होंने कहा कि किसानों को चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि सरकार रबी सीजन में भी उत्पादित धान की खरीद के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना एकमात्र ऐसा राज्य है जिसने सिंचाई और कृषि क्षेत्रों पर सालाना 60,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने कहा कि बंदी संजय धान खरीद को लेकर गलत सूचना फैलाकर टीआरएस के खिलाफ कीचड़ उछाल रहा है. पल्ला ने कहा, 'तेलंगाना देश का एकमात्र ऐसा राज्य है जहां किसानों को मुफ्त बिजली और सिंचाई की सुविधा दी जाती है। केसीआर ने संकटग्रस्त कृषि क्षेत्र को बचाने के लिए रायथु बंधु, रायथु बीमा आदि जैसी कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। "

बंद कर दिया वो इंजीनियरिंग कॉलेज, जहाँ 5 गाय देकर पढ़ाई कर सकते थे गरीब बच्चे

Video: गुरुग्राम में 37 जगह खुले में नमाज़ की इजाजत, विरोध करने वाले हिन्दू हिरासत में..

सीएम योगी पर नवाब मलिक का हमला, बोले- 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -