सीएम गेहलोत निकले तीन जिलों के दौरे पर, जोरावरपुरा में कहा

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत बुधवार को 3 जिलों के दौरे पर कोटा के जोरावरपुरा पहुंच चुके है। यहां वो 'प्रशासन शहरों/गांवों के संग अभियान' के अंतर्गत आयोजित शिविरों का अवलोकन करने वाले है। गहलोत ने पीपल्दा के जोरावरपुरा में प्रशासन गांवों के संग शिविर में सैनिक कल्याण मंत्रालय की डेस्क पर मौजूद पूर्व सैनिकों से बात  कर चुके है। उन्होंने स्टेट गवर्नमेंट  द्वारा सैनिक कल्याण के लिए बनाई गईं नीतियों पर प्रसन्नता जाहिर की है।

अपनी बात को जारी रखते हुए सीएम ने कहा है, 'देश सेवा के लिए सर्वस्व न्योछावर कर देने वाले सैनिकों के लिए अच्छी नीतियां बनाना राजस्थान गवर्नमेंट का ध्येय है।' इसके साथ ही गहलोत ने शिविर में 35 साल की मंजू बाई को व्हीलचेयर प्रदान की। वह (मंजू बाई) 8 साल की आयु में पोलियोग्रस्त हो गईं थीं। अशोक गहलोत का आज बूंदी जिले के ठीकरदा और टोंक जिले के बोसरिया में भी शिविरों का निरीक्षण करने का आयोजन किया जाने वाला है।

मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द: मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान में जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार भी किया जा सकता है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच फाइनल सहमति बन चुकी  है। मंत्रिमंडल के विस्तार की तारीश लगभग तय हो गई है। बताया जा रहा है कि 21 या 22 नवंबर को मंत्रियों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन भी किया जा सकता है।

यूपी चुनाव: भाजपा के लोगों को अखिलेश ने बताया 'चिलमजीवी' .., बोले- जनता इन्हे पैदल कर देगी

अखिलेश के 'अपने' हुए बेगाने.., 4 सपा MLC ने थामा भाजपा का दामन, मुलायम के ख़ास ने भी छोड़ा साथ

जानिए क्यों बीजेपी केजरीवाल को देगी 40 हजार...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -