राजस्थान की राजनीति में मचने वाला है बवाल, राज्यपाल से मिले सीएम गहलोत
राजस्थान की राजनीति में मचने वाला है बवाल, राज्यपाल से मिले सीएम गहलोत
Share:

शनिवार शाम को राज्यपाल कलराज मिश्र से राजभवन में सीएम अशोक गहलोत ने भेट  की. राज्यपाल कलराज मिश्र से सीएम अशोक गहलोत की यह शिष्टाचार वाली मुलाकात बताई गई, जिसमें सीएम गहलोत ने राज्यपाल को राज्य में कोरोना वैश्विक महामारी के बचाव के लिए किए जा रही कोशिशों की सूचना दी. राज्यपाल से सीएम की यह भेट 45 मिनिट की रही. लेकिन, राजभवन की तरफ से इसे शिष्टाचार भेट बताया जा रहा है, किन्तु असल में राज्य में राजनीतिक उठापटक के बीच इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है. 

अमेरिका से लेकर नेपाल तक कोरोना ने मचाया कोहराम, जानें क्या है बाकी देश का अंजाम

ये भी समझा जा रहा है कि सीएम की ओर से वर्तमान में चल रहै राजनैतिक घटनाक्रम की सूचना से भी राज्यपाल कलराज मिश्र को अवगत करवाया गया है. जिसमें माना जा रहा है, कि विधानसभा सत्र आहूत करने को लेकर बातें भी हुई है. सूत्रों के अनुसार बुधवार से छोटा सत्र बुलाया जा सकता है. वर्तमान में राज्य में सियासी उठा पटक के बीच माना जा यह भी जा रहा है, कि बहुमत हासिल करने के लिए के सत्र बुलाया जा सकता है.

बिहार- असम में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए सचिन पायलट ने कही ये बात

राजस्थान में एमएलए के खरीद-फरोख्त केस में जल्द बड़ी कार्रवाई हो सकती है. सूचना के मुताबिक एसओजी ने एफआईआर तादाद 48, 49 की जांच तेज कर दी है. एफआईआर में दर्ज आरोपियों की जल्द हिरासत में जाने के निर्देश भी दे दिए गए हैं. वही, कार्यवाही के लिए एटीएस एसओजी एडीजी अशोक राठौड़ ने एक टीम बनाई है. जिसे आईपीएस विकास शर्मा को लीड करेंगे. टीम में अलावा पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जगदीश व्यास, पुलिस उप अधीक्षक मनीष शर्मा सहित कई आरपीएस और पुलिस अफसर भी सम्मिलित रहेंगे. टीम ने केस की तफ्तीश तेज कर दी है. 

पाक विपक्ष का आरोप- कुलभूषण जाधव की सजा माफ़ करना चाहती है इमरान सरकार

ऑडियो टेपिंग को लेकर गृह मंत्रालय ने की रिपोर्ट्स की मांग

गुरुमूर्ति का बड़ा बयान, कहा- 'तमिलनाडु कांग्रेस चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्य...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -