मुख्यमंत्री ने महिला डिप्टी एसपी के इस्तीफे से जताई अनभिज्ञता
मुख्यमंत्री ने महिला डिप्टी एसपी के इस्तीफे से जताई अनभिज्ञता
Share:

बेंगलुरू: शराब माफिया के दबाव में आकर कर्नाटक की डिप्टी एसपी अनुपमा शिनॉय के इस्‍तीफा दिए जाने के मामले में राज्य के मुख्यमंत्री का कहना है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उऩ्होने कहा कि कानून स्वयं अपना काम करेगा।

इससे पहले शिनॉय ने कहा था कि वो आज एसपी से मिलेंगी. दूसरी ओर कर्नाटक के मंत्री पीटी परमेश्‍वर नाइक ने इस संबंध में कहा है कि आरोपों के बारे में अनुपमा से ही पूछिए, वह सीडी रिलीज कर रही है इस बारे में मुझे खबर नहीं है। बल्लारी जिले के कुडलिगी सब डिवीजन की डिप्टी एसपी अनुपमा शिनॉय का आरोप है कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के राज में राम राज्य चल रहा है।

अनुपमा ने शराब के गैरकानूनी धंधे पर नकेल कसने के लिए प्रेस रिलीज निकालकर लोगों से मदद मांगी थी, लेकिन अंततः उन्हें ही इस्तीफा देना पड़ा. भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों का सफाया करने वाली अनुपमा का कुछ दिनों पहले भी ट्रांसफर कर दिया गया था, क्योंकि इन्होने एक मंत्री का फोन नहीं रिसीव किया था।

शिनॉय ने राम-राज और शराब माफिया के रैकेट का पर्दाफाश साफ करने के लिए सोशल मीडिया पर लिखा था कि शराब लॉबी को सलाम कहिए, कुडलिगी की जनता शराब लॉबी को सलाम करे. कहा जा रहा है कि डिप्टी एसपी पर अंबेडकर भवन के रास्ते पर एक शराब की दुकान के विस्तार से जुड़े मामले में शराब माफिया का उन पर दबाव था, जिससे वो काफी निराश हो गईं।

लेकिन अनुपमा ने साफ कर दिया था कि उऩकी नौकरी जाए तो जाए वो शराब माफिया के आगे कभी नहीं झुकेंगी. इस्तीफा देने के बाद भी लोग अनुपमा से इस्तीफा वापस लेने की अपील कर रहे है. एक यूजर ने तो फेसबुक पर यहां तक लिख दिया कि यह सब जिला प्रभारी और श्रम मंत्री पी टी परमेश्वर नायक की करतूत है इसके जवाब में अनुपमा ने लिखा आइ लाइक इट।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -