सीएम ने अधिकारियों को शराब और मारिजुआना की तस्करी रोकने के दिए निर्देश
सीएम ने अधिकारियों को शराब और मारिजुआना की तस्करी रोकने के दिए निर्देश
Share:

मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने गुरुवार को विशेष प्रवर्तन ब्यूरो की समीक्षा बैठक की। तडेपल्ली में सीएम कैंप कार्यालय में हुई बैठक के दौरान अधिकारियों ने सीएम वाईएस जगन को प्रवर्तन ब्यूरो की गतिविधियों की प्रगति से अवगत कराया।

इस मौके पर सीएम जगन ने कहा कि शराब नियंत्रण में दरों में इजाफा किया गया है। उन्होंने कहा कि एक तिहाई दुकानें बंद कर दी गई हैं, बेल्ट की दुकानें और परमिट रूम हटा दिए गए हैं, जिससे शराब की बिक्री प्रति माह 34 लाख मामलों से घटकर 21 लाख हो गई है। बीयर की बिक्री 17 लाख केस प्रति माह से गिरकर 7 लाख हो गई। ऐसे में सीएम ने अधिकारियों को शराब की तस्करी रोकने के निर्देश दिए. वाईएस जगन ने आगे कहा कि गांजा के उत्पादन और तस्करी को रोकने के उपाय किए जाएं और अधिकारियों को दवा के इस्तेमाल के खिलाफ अभियान चलाने को कहा।

अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को विशेष प्रवर्तन ब्यूरो द्वारा दर्ज मामलों की जानकारी दी। समीक्षा बैठक में प्लानिंग एंड रिसोर्स मोबिलाइजेशन स्पेशल सीएस डॉ समीर शर्मा, डीजीपी गौतम सवांग, रेवेन्यू डिपार्टमेंट स्पेशल सीएस रजत भार्गव, फाइनेंस चीफ सेक्रेटरी एसएस रावत, इंटेलिजेंस चीफ केवी राजेंद्रनाथ रेड्डी, एसईबी कमिश्नर विनीत ब्रिजलाल, एसईबी डायरेक्टर (स्पेशल यूनिट्स) शामिल हुए। ए रमेश रेड्डी और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

दिल्ली के सलून पर लगा 2 करोड़ का जुर्माना, गलत काट दिए थे मॉडल के बाल

अतिक्रमण हटाने के दौरान खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, लगभग 10 घायल

आज ये 3 राशियों के लोग रहे सावधान, हो सकती है बड़ी समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -