चारधाम यात्रा को लेकर CM धामी ने दिया ये बड़ा बयान
चारधाम यात्रा को लेकर CM धामी ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को कहा कि चारधाम यात्रा को लेकर कई चुनौतियां थीं किन्तु हमारे अफसरों ने अपनी जिम्मेदारी बेहतर तरीके से निभाई। मुख्यमंत्री धामी ने पुलिस लाइंस में आयोजित एक समारोह में कहा कि चारधाम तीर्थयात्रा को लेकर कई चुनौतियां थीं। चारों धामों पर उम्मीद से अधिक तीर्थयात्री पहुंचे। हालांकि हमारे अफसरों ने व्यवस्था बेहतर तरीके से संभाली।

पुलिसकर्मियों को सुविधाओं के मुद्दे पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा, ''हमने एक मंत्र का फैसला लिया है कि जिस किसी भी परियोजना का शिलान्यास हो चुका है तो उसका उद्घाटन भी किया जाएगा। पुलिस लाइन की प्रशासनिक इमारतों तथा आवासों का निर्माण होने से पुलिसकर्मियों को बेहतर सुविधाएं प्राप्त होगी।''

वही दूसरी तरफ हाल ही में कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिरही के समीप चट्टान टूटने से बदरीनाथ हाईवे अवरुद्ध हो गया था। बदरीनाथ धाम एवं हेमकुंड साहिब की तीर्थयात्रा पर जा रहे तीर्थयात्रियों के वाहनों के पहिए रविवार प्रातः थम गए थे। बदरीनाथ हाईवे पर अचानक चट्टान का एक भाग टूटकर गिर गया, जिसकी वजह से यहां हाईवे के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई थी। NHIDCL की तरफ से हाईवे को खोलने के लिए JCB मशीनें लगाई गई थी। 

अर्नब की गिरफ़्तारी पर चुप्पी, ज़ुबैर पर हल्ला.., एडिटर्स गिल्ड क्यों अपना रहा दोहरा रवैया ?

MP में पेड़ से निकली 'गंगा'! देखते ही देखते दर्शन को उमड़ पड़ा लोगों का हुजूम

'Sickle cell' बीमारी को लेकर सख्त हुई MP सरकार, उठाया ये बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -