क्या महाराष्ट्र चुनाव में होगा भाजपा-शिवसेना का गठबंधन ? जानिए सीएम फडणवीस का जवाब
क्या महाराष्ट्र चुनाव में होगा भाजपा-शिवसेना का गठबंधन ? जानिए सीएम फडणवीस का जवाब
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना गठबंधन करके राज्य का विधानसभा चुनाव साथ लड़ेंगी. सीट शेयरिंग पर बात चल रही है. सीएम फडणवीस ने उन रिपोर्ट्स को नकार दिया, जिसमें दावा किया जा रहा था कि 288 सीटों में से भाजपा 162 और शिवसेना 126 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. 

महाराष्ट्र के सीएम फडणवीस ने कहा है कि फिलहाल हम सीट बंटवारे पर बात कर रहे हैं और जल्द ही प्रेस वार्ता कर बाकी ऐलान किए जाएंगे. सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मीडिया के सामने कई अहम मुद्दों पर बात की. फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में एनसीपी प्रमुख शरद पवार की राजनीति का युग समाप्त हो चुका है. उन्होंने पार्टियां तोड़ीं, मरोड़ीं. कालचक्र का खेल देखिए, अब उनके साथ वही हो रहा है. 

सीएम फडणवीस ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि देश में पीएम मोदी ने एक विश्वास खड़ा किया है. सियासत में चुनाव जीतना अहम है. इसलिए लोगों को लगता है कि जिस तरह से राहुल गांधी पार्टी चलाते हैं या कांग्रेस की जो स्थिति है. ऐसे में अगले 20-25 वर्षों तक इन पार्टियों का कोई चांस नहीं है. इसलिए यदि सियासत करनी है तो भाजपा और मोदी के साथ करनी चाहिए.

अमित शाह ने वित्त मंत्री के ऐलान का समर्थऩ करते हुए कही यह बात

शशि थरूर ने फिर कांग्रेस को दिखाया आईना, दी यह नसीहत

वित्त मंत्री की घोषणाएं अमीरों के लिए फायदेमंद, गरीबों को दिवाली की जरुरत- कपिल सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -