VIDEO : देखिए किस तरह से CM फडणवीस का हेलीकॉप्टर हुआ क्रेश
Share:

लातूर : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का हेलीकॉप्टर महाराष्ट्र के लातूर में क्रैश हो गया। जिले के निलंगा में एक कार्यक्रम के दौरान लोगो को संबोधित कर मुख्यमंत्री रवाना होने वाले थे तभी उड़ान भरते समय हेलीकॉप्टर क्रेश हो गया. गनीमत रही कि हादसें में किसी की जान नहीं गई. मुख्यमंत्री फडणवीस सहित पायलेट और अन्य अधिकारी सुरक्षित है.

सीएम फडणवीस का हेलीकॉप्टर किस तरह से क्रेश हुआ है इसका वीडियो सामने आया. वीडियो में साफ दिख रहा कि हेलीपेड से जैसे ही सीएम फडणवीस का हेलीकॉप्टर उड़ान भरता है तभी गड़बड़ी की वजह से हेलीकॉप्टर की क्रेश लैंडिंग हो जाती है. हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर पुलिस और राहत दल पहुंच गया था.

हादसे के तुरंत बाद फडणवीस ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया - हमारा हेलिकॉप्टर लातूर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. लेकिन मैं और मेरी टीम पूरी तरह से सुरक्षित है . चिंता करने की जरूरत नहीं है.

सीएम फडणवीस महाराष्ट्र के लातूर सहित अन्य जगहों पर कार्यक्रम करने वाले थे. लातूर में सभा को संबोधित करने के बाद यह हादसा हुआ. जानकारी के मुताबिक इससे पहले 13 मई को भी सीएम फडणवीस हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आई थी जिसकी वजह से उन्हें अपने प्रोग्राम में बदलाव करना पड़ा था और नागपुर तक सड़क मार्ग से जाना पड़ा था.

बाल बाल बचे CM फडणवीस, हेलीकॉप्टर क्रैश

महाराष्ट्र के पहाड़ियों पर बनेगा किताबों वाला गांव

CM योगी आदित्यनाथ को लड़ना होगा विधानसभा का चुनाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -