सीएम फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, नांदेड़ से भेजा गया पत्र
सीएम फडणवीस को मिली जान से मारने की धमकी, नांदेड़ से भेजा गया पत्र
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद मुंबई की मरीन ड्राइव पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. 15 अक्टूबर को इस मामले में केस दर्ज किया गया है. महाराष्ट्र के गृह मंत्रालय के कक्ष अधिकारी को एक पत्र प्राप्त हुआ है, जिसमें लिखा गया है कि भाजपा, ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर दूसरे पार्टी की नेताओं पर दबाव डालने का काम कर रही है.

ये पत्र नांदेड़ के लोहा तालुका के एक गांव से आया है. ये धमकी भरा पत्र मिलते ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है, जिसके बाद IPC की धारा 506 के तहत मरीन ड्राइव पुलिस ने केस दर्ज कर के जांच शुरू कर दी है. पत्र में लिखा है कि, 'आप नेताओं को ईडी और सीबीआई का खौफ दिखा रहे हो और लालच देकर पक्षान्तर भी करा रहे हो, आपने बहुत पार्टियों को तोड़ा है, जो मुझे पसंद नहीं आई है. गलत नीतियों की वजह से हम मंदी की मार झेल रहे हैं.'

पत्र में आगे लिखा गया है कि हमारे गांव में कोई भी आपकी पार्टी का झंडा लेकर नज़र आया या किसी को ईडी या सीबीआई का डर दिखाया तो मंत्रालय में घुस कर एनकाउंटर कर दूंगा. इस धमकी भरे पत्र के बाद मुंबई पुलिस ने मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच आरंभ कर दी है.

चीन बोला, एक साथ आएं भारत-पाकिस्तान, स्थापित करें बेहतर संबंध

भोजपुरी गाना 'रतिया में चोली खोले' मचा रहा धमाल, यहां देखे हॉट रोमांस

सुप्रीम कोर्ट में छलका चिदंबरम का दर्द, कहा- जेल में 2 बार पड़ा बीमार, 5 किलो घटा वजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -