'खालिस्तान के पहले PM बनना चाहते थे केजरीवाल...', चन्नी ने पीएम मोदी से की निष्पक्ष जांच की मांग
'खालिस्तान के पहले PM बनना चाहते थे केजरीवाल...', चन्नी ने पीएम मोदी से की निष्पक्ष जांच की मांग
Share:

अमृतसर: पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी से आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के खिलाफ डॉ कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोपों की स्वतंत्र जांच का आदेश देने का आग्रह किया है। दरअसल, AAP के सदस्य रहे कुमार विश्वास ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि केजरीवाल 2017 के विधानसभा चुनावों के दौरान पंजाब के CM की कुर्सी पाने के लिए अलगाववादी तत्वों का समर्थन लेने के लिए तैयार थे।

कुमार ने दावा किया था कि केजरीवाल ने यहां तक ​​कह दिया था कि वह या तो पंजाब के CM बनेंगे या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान के लिए एक स्पष्ट संदर्भ) के पहले PM।  गुरुवार को पंजाब के अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने एक विवादास्पद पत्र जारी करते हुए मीडिया घरानों, सियासी दलों और उनके प्रतिनिधियों को कुमार विश्वास के इंटरव्यू को प्रकाशित करने से रोक दिया था। हालांकि, पत्र को मुख्य चुनाव अधिकारी ने जल्द ही वापस ले लिया।

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने बाद में पीएम मोदी से कुमार विश्वास द्वारा किए गए दावों की निष्पक्ष जांच का आदेश देने का आग्रह करते हुए कहा कि पंजाब के लोगों ने अलगाववाद की भारी कीमत चुकाई है। सीएम चन्नी ने कहा कि, 'पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर मैं पीएम  मोदी जी से कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश देने का आग्रह करता हूं। राजनीति एक तरफ है। पंजाब की जनता ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है। माननीय पीएम को हर पंजाबी की चिंता को दूर करने की आवश्यकता है।'

CM केजरीवाल, ये कैसी समानता ? मौलानाओं को 17 हज़ार वेतन, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को 3 माह से सैलरी नहीं ?

'औकात है तो सामने आएं..', केजरीवाल को खालिस्तानी समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास का खुला चैलेंज

'प्रियंका गांधी भी यूपी से ताल्लुक रखती हैं, ऐसे तो वो भी भैया हुईं..', चन्नी के बयान पर भड़के केजरीवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -