गोवा-मणिपुर के बाद एक और राज्य हुआ कोरोना मुक्त, सीएम ने कर दिया ऐलान
गोवा-मणिपुर के बाद एक और राज्य हुआ कोरोना मुक्त, सीएम ने कर दिया ऐलान
Share:

अगरतला: गोवा और मणिपुर के बाद अब देश का एक और राज्य त्रिपुरा भी कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हो गया है। गुरुवार को सूबे के दूसरे और अंतिम मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आई। त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सीएम बिप्लब कुमार देब ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “माँ त्रिपुरसुंदरी जी के आशीर्वाद से तथा माननीय पीएम नरेंद्र मोदी जी के दिखाए गए मार्ग से प्रेरित होकर, हमारा अपना त्रिपुरा आज कोरोना मुक्त हो गया है। आशा है कि जल्द ही पूरा भारत और फिर पूरी दुनिया इस वैश्विक महामारी से मुक्त होगी।”

हालाँकि, इसके बाद भी बिप्लब देब ने लोगों से सरकारी गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो करने की अपील की है। बता दें कि, त्रिपुरा में अब तक केवल दो ही कोरोना मरीज़ मिले थे। दोनों अब संक्रमण से स्वस्थ हो चुके हैं। सीएम बिप्लब देब ने सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों, अग्रणी पंक्ति के योद्धाओं और जनता को राज्य को कोरोना मुक्त करने में योगदान के लिए आभार प्रकट किया है।

सीएम बिप्लब देब ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, “त्रिपुरा में दूसरे संक्रमित मरीज की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके साथ ही हमारा राज्य कोरोना से मुक्त हो गया है। मैं सभी से आग्रह करता हूँ कि वह सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और सरकारी दिशा-निर्देशों का पालन करें। घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।”

राष्ट्रीय पंचायत दिवस यानी आज पीएम मोदी पंचायत प्रतिनिधियों से करेंगे बात

शेयर बाजार में बिकवाली हावी, 500 अंक लुढ़का सेंसेक्स

लॉकडाउन के बीच राहत भरी खबर, इस राज्य में खुली दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -