मशीन गन के साथ सीएम बिप्लब के बेटे की तस्वीर वायरल, हमलावर हुई कांग्रेस

मशीन गन के साथ सीएम बिप्लब के बेटे की तस्वीर वायरल, हमलावर हुई कांग्रेस

अगरतला: त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देव के बेटे की मशीन गन के साथ तस्वीर वायरल होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। प्रदेश में विपक्षी कांग्रेस पार्टी ने इस मामले को हवा दी और सीएम बिप्लब पर हमला बोला। विवाद बढ़ता देख सीएम बिप्लब के बेटे की फोटो अब सोशल मीडिय से डिलीट कर दी गई है, किन्तु उससे पहले ही कई यूजर्स ने तस्वीर का स्क्रीन शॉट ले लिया था।

उल्लेखनीय है कि, सीएम बिप्लब के किशोर बेटे फेसबुक पर एक पोस्ट में एक 'लाइट मशीन गन' (LMG) हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। इस मामले में कांग्रेस ने सीएम बिप्लब देब पर जमकर निशाना साधा और फेसबुक पोस्ट की जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता सुबल भौमिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि, इस मामले में पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की है, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि युवक सीएम का बेटा है।

सुबल भौमिक ने आगे कहा कि, तस्वीर दुर्गा पूजा की है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सीएम बिप्लब का पुत्र दोनों हाथ में बंदूक लिए खड़ा हुआ है। इतना ही नहीं उसकी यह तस्वीर फेसबुक पर भी पोस्ट की गई है जो अब वायरल हो रही है। सीएम बिप्लब देब के बेटे का ऐसा करना दुर्गा पूजा में उपस्थित लोगों के लिए खतरनाक साबित हो सकता था। सुबल ने मामले के जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि, पुलिस को इस बात का पता लगाना चाहिए की सीएम के बेटे के पास बंदूक कहां से आई।

महात्मा गांधी के सम्मान में सिक्का जारी करेगा ब्रिटेन, वित्त मंत्री ने की घोषणा

अहमदाबाद की दो अदालत में राहुल गाँधी की पेशी आज, अमित शाह और एडीसी बैंक से जुड़ा है मामला

जिनपिंग के भारत दौरे से पहले सिब्बल का तंज, कहा- मोदीजी 56 इंच की छाती दिखाइये