कलेक्टर पर लगा दुष्कर्म का आरोप, सीएम बघेल ने दिया निलंबित करने का आदेश
कलेक्टर पर लगा दुष्कर्म का आरोप, सीएम बघेल ने दिया निलंबित करने का आदेश
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में महिला द्वारा पूर्व कलेक्टर पर लगाए गए बलात्कार के आरोप पर राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने संज्ञान लिया है. उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए  मुख्य सचिव को संबंधित अधिकारी को ससपेंड करने और उच्च स्तरीय दल से जांच कराने के आदेश दिए हैं.

सीएम भूपेश बघेल ने मुख्य सचिव आर.पी. मण्डल को आदेश दिया है कि वर्तमान में भू अभिलेख के संचालक और तत्कालिक कलेक्टर जेपी पाठक को ससपेंड किया जाए और मामले में जल्द से जल्द जांच कराई जाए. आपको बता दें कि जांजगीर चांपा में 15 मई को महिला ने पूर्व कलेक्टर जेपी पाठक पर बलात्कार का आरोप लगाया था. महिला की शिकायत पर सिटी कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि तत्कालीन कलेक्टर ने चैंबर के रेस्ट रूम में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया था. महिला एनजीओ के काम के सिलसिले में उनसे मिली थी. महिला ने जिस अधिकारी पर आरोप लगाया है. उनका पिछले दिनों ही रायपुर ट्रांसफर  हुआ है. फिलहाल कलेक्टर के खिलाफ मामले की जांच चल रही है, सीएम भूपेश बघेल का कहना है कि दोषी पाए जाने पर कलेक्टर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

आम्रपाली दुबे का हॉट गाना इंटरनेट पर लगा रहा आग, यहां देखे वीडियों

सोने-चांदी के भाव में भारी गिरावट, जानिए आज की कीमतें

कैसे मिलती है एफडी के बदले ओवरड्राफ्ट सुविधा, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -