किताबों से तौले गए CM बघेल
किताबों से तौले गए CM बघेल
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित एक विद्यालय में सीएम भूपेश बघेल को पुस्तकों से तौला गया। इस के चलते सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि, अच्छी पुस्तकें बौद्धिक एवं व्यक्तित्व के विकास के साथ-साथ व्यक्ति में नव चेतना का संचार करती हैं। शिक्षा जीवन का आधार है तथा शिक्षा का आधार अच्छी किताबें हैं। उन्होंने बच्चों को बेहतर शिक्षा तथा अच्छी किताबों से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित किया। 

सूर्यांश इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में हुए समारोह में सीएम भूपेश बघेल ने समाज के प्रतिभावान बच्चों को पुरस्कृत किया। इन बच्चों ने पैरा आर्ट, खेल, कला एवं साहित्य व शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। सीएम बघेल ने उनका हौसला और मनोबल बढ़ाया। हाईस्कूल परीक्षा में 8वां स्थान प्राप्त करने वाली दीपाली सूर्यवंशी ने पुरस्कार पाकर खुशी जताई। दीपाली ने कहा कि, पुरस्कार प्राप्त होने से हमारा मनोबल बढ़ा है। सूर्यवंशी समाज की संतोषी सूर्यवंशी ने बीए एवं एमए में स्वर्ण पदक हासिल किया। उन्होंने कहा कि वे प्रोफेसर बनकर शिक्षा सेवा से जुड़ना चाहती है सीएम ने शुभकामनाएं और शुभाशीष देते हुए उन्हें सम्मानित किया।

वही दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में भाजपा ने कांग्रेस पर अभी से हमले बोलने आरम्भ कर दिए हैं। इसकी आरम्भ रमन सिंह के उस बयान से हुई, जब उन्होंने 36000 पीडीएस घोटाले को लेकर IAS अनिल टुटेजा के विरुद्ध आरोप लगाए। इसे ही नान घोटाला कहा गया तथा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से अपराधियों को बचाने के लिए नहीं बोला। उनके इन आरोपों पर भूपेश बघेल ने भी चिट्ठी लिखकर उनसे बदनाम न करने का आग्रह किया। तत्पश्चात, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से कहा कि उन्हें अपनी और अपने बेटे की संपत्ति 1500 प्रतिशत बढ़ने पर जवाब देना चाहिए।

पसंद की जींस नहीं दिखाई तो युवकों ने लगा दी दुकान में आग, मचा हड़कंप

डॉक्टर्स की लापरवाही ने ली 4 वर्षीय मासूम की जान, जानिए पूरा मामला

दो युवतियों के प्रेम में पड़ी दरार, थाने पहुंचा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -