CM बघेल ने कराई कक्षा दूसरी में पढ़ने वाली बच्ची स्मृति को हेलिकॉप्टर की सैर
CM बघेल ने कराई कक्षा दूसरी में पढ़ने वाली बच्ची स्मृति को हेलिकॉप्टर की सैर
Share:

रायपुर: छ्त्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने न केवल नन्ही छात्रा स्मृति की जिद पूरी करते हुए उसे, बल्कि और भी कई बच्चों को हेलिकॉप्टर (Helicopter) से सैर कराई। दरअसल, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम विद्यालय के मुआयने के चलते छात्रा स्मृति ने आज ही हेलिकॉप्टर से सैर करने की जिद की थी।  

तत्पश्चात, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उसकी जिद पूरी करते हुए उसे व अन्य बच्चों को हेलिकॉप्टर में बैठकर सैर कराई। गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने बृहस्पतिवार को 10वीं और 12वीं में क्लास में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को हेलिकॉप्टर (Helicopter) की सैर कराने का वादा किया था। इसके साथ ही सीएम ने कहा कि इससे अन्य विद्यार्थी भी प्रोत्साहित होंगे तथा उनके सपनों को उड़ान मिलेगी। 10वीं- 12वीं के राज्य एवं जिला टॉपर्स को सीएम टॉपर्स चॉपर राइड से अनूठी अभिप्रेरणा प्राप्त होगी। सीएम ने कहा कि यदि हमारे छात्रों को कोई अनूठी प्रेरणा प्राप्त होगी, कोई अनूठा प्रतिफल तय होगा तो उनमें कामयाबी अर्जित करने की अभिप्रेरणा का स्तर और भी बढ़ जायेगा।

वही क्साल टू में पढ़ने वाली बच्ची स्मृति ने आज जब इस बारे में सुना तो वह सीएम भूपेश बघेल से जिद करने लगी कि उसे आज ही हेलिकॉप्टर पर बैठना है। बच्ची ने जब हेलिकॉप्टर में बैठने की जिद की तो सीएम भूपेश बघेल ने उसके साथ ही अन्य कई बच्चों को हेलिकॉप्टर (Helicopter) की सैर कराई। हेलिकॉप्टर में बैठने के पश्चात सभी बच्चे बेहद खुश दिखाई दिए।

अपनी शादी में नाचा दूल्हा तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी, लौटा दी नेपाल से आई बारात

इंदौर: 3 मंजिला इमारत में लगी भयंकर आग, नींद में थे लोग, 7 ज़िंदा जले

'जब मां का दिल तड़पता है न, तो आसमान में भी दरारें पड़ जाती हैं', माँ पर बने बेस्ट डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -