पांडाल हादसा: जसोल पहुंचे सीएम गहलोत, मृतकों के परिजनों से की मुलाकात

पांडाल हादसा: जसोल पहुंचे सीएम गहलोत, मृतकों के परिजनों से की मुलाकात

बाड़मेर: राजस्थान के सीएम और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत सोमवार सुबह बाड़मेर के अंतर्गत आने वाले जसोल गांव पहुंचे. उन्होंने जसोल हादसे में मारे गए लोगों के परिवार वालों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी, ढांढस बंधाया. जसोल के सरकारी स्कूल परिसर में रविवार अपरान्ह को एक रामकथा के दौरान पंडाल गिरने से 14 लोगों की जान चले गई थी व लगभग 50 अन्य घायल हो गए थे. घायलों का यहां के अलग अलग अस्पतालों में उपचार चल रहा है.

अशोक गहलोत प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, राजस्व मंत्री हरीश चौधरी, उर्जा मंत्री बीडी कल्ला व अन्य नेताओं के साथ जसोल गांव गए थे. उन्होंने मृतकों के परिवार वालों से मुलाकात की और मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की. अशोक गहलोत घटनास्थल भी पहुंची और अधिकारियों से हादसे की जानकारी ली. अशोक गहलोत ने स्थानीय लोगों से भी चर्चा की.

गहलोत ने मृतकों के परिवार वालों से मुलाकात करने के बाद प्रेस वालों से कहा है कि,' बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. इसकी जांच की जाएगी.' उन्होंने अस्पताल में व्यवस्थाओं का भी मुआयना किया. इससे पहले केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री व बाड़मेर लोकसभा सीट से सांसद कैलाश चौधरी भी अस्पताल में घायलों से मिले और उनका हाल चाल जाना.

एक विज्ञापन को लेकर जबरदस्त ट्रोल हुए कमलनाथ, शिवराज बोले- तीसरा हाथ किसका है

आज पीएम मोदी लेंगे कैबिनेट की बैठक, NIA बनेगा और भी अधिक ताक़तवर

बॉम्बे नगरपालिका ने सीएम फडणवीस के घर को घोषित किया डिफाल्टर, ये है पूरा मामला