पार्टी की हार को लेकर सीएम केजरीवाल लेंगे बैठक
पार्टी की हार को लेकर सीएम केजरीवाल लेंगे बैठक
Share:

नईदिल्ली। एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार होने के बाद दिल्ली राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की है। इस बैठक में एमसीडी चुनाव में आप की हार को लेकर चर्चा की जा सकती है। गौरतलब है कि पंजाब ओर गोवा विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के खराब प्रदर्शन से आम आदमी पार्टी के खेमे में निराशा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुनावों में हार की वजह ईवीएम में कथित गड़बड़ी को बता रहे हैं। उनका कहना रहा है कि आप के वोट ट्रांसफर हो जाते हैं। हालांकि एमसीडी इलेक्शन के परिणाम आने के बाद आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रभारी दिलीप पांडे ने इस्तीफा दे दिया था। इसके करीब 24 घंटे में ही पार्टी के पंजाब प्रभारी संजय सिंह ने अपने पद से इस्तीफा देने की घोषणा भी की। संजय सिंह ने ट्विट कर लिखा कि उन्होंने पंजाब के प्रभारी पद से इस्तीफा राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को दे दिया।

पंजाब राज्य के सहप्रभारी दुर्गेश पाठक ने पद से इस्तीफा दे दिया। विधायक अलका लांबा ने भी पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद इस्तीफा देने का प्रस्ताव सामने रखा था। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया कि अपने निर्वाचन क्षेत्र में एमसीडी चुनाव में हारने वाले प्रत्याशियों को लेकर जवाबदारी लेती हूं और पार्टी के विभिन्न पदों के ही साथ विधायक के पद से भी इस्तीफा देने की पेशकश करती हूं।

दूसरी ओर पांडे ने भी  ट्विट किया था और लिखा था कि उन्होंने आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक पद से इस्तीफा भी दे दिया। प्रदेश संयोजक नगर निगम चुनाव के प्रचार अभियान और इसकी रणनीति को लेकर दिल्ली के प्रभारी आशीष तलवार के साथ संयुक्त जवाबदारी सौंपी।

मोदी मंत्र से दिल्ली MCD में खिला कमल, 1790 उम्मीदवारों की जमानत जब्त

राबड़ी ने कहा अब भाजपा मेरे बेटी -दामाद को बदनाम कर रही

दिल्ली MCD में भाजपा की प्रचंड जीत, पीएम ने माना दिल्ली वालों का आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -