फिर थर्राई दिल्ली, जनता के नाम सीएम केजरीवाल ने जारी किया सन्देश
फिर थर्राई दिल्ली, जनता के नाम सीएम केजरीवाल ने जारी किया सन्देश
Share:

नई दिल्ली: एक ओर देश कोरोना से जंग कर रहा है, वहीं दूसरी ओर भारत और चीन के विवादों के बीच आये दिन देशों की राजधानी दिल्ली-NCR समेत कई राज्यों से भूकंप के झटके महसूस किए जा रहे है। आज फिर दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। वहीं, आज यहां आया भूकंप था तीव्र रहा। यहां आज रात (3 जुलाई) 7 बजे महसूस किये गए है।

राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र (NCS) द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पिछले महीने में भी कई बार दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं। राष्ट्रीय भूकंप केन्द्र के मुताबिक रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 4.7 दर्ज की गई है। भूकंप का केन्द्र राजस्थान के अलवर में था। उस वक़्त रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 4.7 दर्ज की गई थी। उल्लेखनीय है कि, दिल्ली में आये दिन महसूस किए जा रहे झटकों के मद्देनज़र राजधानी के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए दिल्ली वासियों को सुरक्षित रहने को कहा है। 

दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि 'देर पहले दिल्ली में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए। उम्मीद है आप सभी सुरक्षित है, अपना ख़्याल रखें।'

GST करदाताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, विलंब होने पर बहुत कम देना होगा फाईन

सोने की कीमत में आया उछाल, चांदी ने किया​ निराश

मिलावट खोरी को रोकने के​ लिए सरकार ने उठाया सख्त कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -