लॉकडाउन पर क्या है दिल्ली की जनता की राय ? सीएम केजरीवाल ने दी जानकारी
लॉकडाउन पर क्या है दिल्ली की जनता की राय ? सीएम केजरीवाल ने दी जानकारी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की आवाम चाहती है कि फिलहाल लॉकडाउन न हटाया जाए. सीएम केजरीवाल ने कहा कि अधिकतर लोगों का कहना है कि शर्तों के साथ लॉकडाउन को खोला जाना  चाहिए. उन्होंने बताया कि दिल्ली में अधिकतर लोग सैलून, स्पा खोलने के पक्ष में नहीं हैं. लोगों ने मास्क न पहनने पर कार्रवाई करने की बात कही है.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि दिल्ली के अधिकतर लोग लॉकडाउन लागू रखने के पक्ष में हैं. किन्तु ज्यादातर व्यापारी मॉल्स, बाजार, रेस्टोरेंट खोलने के पक्ष में हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने परसों लॉकडाउन पर लोगों से सुझाव मांगे थे. 24 घंटों में हमें पौने 5 लाख व्हाट्सएप सन्देश, 10,700 ईमेल और 39,000 फोन से सुझाव मिले. शैक्षणिक संस्थानों को लेकर अधिकतर लोगों का कहना है कि ये अभी नहीं खुलने चाहिए, होटल नहीं खुलने चाहिए किन्तु रेस्टोरेंट खुलने चाहिए. 

सीएम केजरीवाल ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि लोगों का कहना है कि खाने की होम डिलीवरी की अनुमति दे दी जाए. नाई की दुकान अभी नहीं खुलनी चाहिए, इस पर लोगों की सहमति है. इस पर लोगों की आम सहमति है कि सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य की जानी चाहिए और कई लोगों ने कहा है कि मास्क न पहनने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

मज़दूरों की ज़िंदगी इतनी सस्ती क्यों ? भाजपा सरकार पर अखिलेश यादव का प्रहार

कुछ वायरस दुनिया से कभी नहीं जाते, कोरोना भी ऐसा हो सकता है - WHO

क्या सीएम येदियुरप्पा से मिलेगी मस्जिद में नमाज अदा करने की ​अनुमति ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -