मिंटो ब्रिज हादसे पर बोले केजरीवाल, कहा- सभी कोरोना नियंत्रण में लगे हुए हैं ...
मिंटो ब्रिज हादसे पर बोले केजरीवाल, कहा- सभी कोरोना नियंत्रण में लगे हुए हैं ...
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में रविवार तड़के जोरदार बारिश हुई. बारिश के बाद दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव हो गया. कनॉट प्लेस की मिंटो रोड पर जलभराव में डूबने के कारण एक ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई है. मृतक की शिनाख्त 60 वर्षीय कुंदन के रूप में हुई है. अब इस मामले पर सियासत भी गरमा गई है. भाजपा ने इसके लिए सीधा केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है.

इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी इस मामले पर बयान दिया है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, "इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या MCD की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुई थी। करोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयाँ आयीं। ये वक्त एक दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिल कर अपनी जिम्मेदारियां निभानी है। जहां जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे।" सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि, "मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहाँ भी पानी इकट्ठा हुआ है उसे तुरंत पम्प किया जा रहा हैं।"

आपको बता दें कि, कुंदन गाड़ी लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से कनॉट प्लेस की ओर आ रहा था. मिंटो ब्रिज के पास पानी भरा हुआ था. कुंदन अपनी गाड़ी ब्रिज से निकाल रहा था, किन्तु गाड़ी पानी में फंस गई और कुंदन की मौत हो गई. इसके अतिरिक्त दिल्ली के ITO पर भी पानी जमा होने से काफी लंबा जाम लग गया था.

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

फीकी पड़ी सोने की चमक, चांदी ने पकड़ी रफ़्तार, जानें आज के भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -