फ्री वैक्सीन के वादे पर चौतरफा घिरी भाजपा, अब केजरीवाल ने बोला तीखा हमला
फ्री वैक्सीन के वादे पर चौतरफा घिरी भाजपा, अब केजरीवाल ने बोला तीखा हमला
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा की तरफ से राज्य के लोगों को फ्री कोरोना वैक्सीन देने के वादे को लेकर समूचा उस पर हमलावर हो गया है। अब इस मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि पूरे देश को कोरोना की वैक्सीन निःशुल्क मिलनी चाहिए। इस पर सबका अधिकार है।

बता दें कि प्रमुख विपक्षी दलों ने बिहार के लोगों को कोरोना वायरस की वैक्सीन निशुल्क उपलब्ध कराने के भाजपा के चुनावी वादे को लेकर गुरुवार को उस पर सियासी फायदे के लिए महामारी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इस वादे को लेकर तंज कसते हुए कहा कि भारत सरकार ने कोरोना की वैक्सीन के वितरण की रणनीति की घोषणा कर दी है और अब लोग इसे प्राप्त करने की जानकारी के लिए राज्यवार चुनाव कार्यक्रमों पर गौर कर सकते हैं।

वहीं, सीएम केजरीवाल ने आज दिल्ली के सीलमपुर शास्त्री पार्क के भयंकर जाम का सामना कर रहे लोगों को बड़ी राहत दी। सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज सीलमपुर शास्त्री पार्क फ्लाईओवर का शुभारंभ किया। इन दोनों प्वाइंटों पर जाम से निजात दिलाने के लिए दिल्ली सरकार ने फ्लाईओवर निर्माण आरंभ किया था।

कोरोना के डर से 50 मिलियन से अधिक अमेरिकियों ने किया जल्दी मतदान: अमेरिकी चुनाव 2020

पुडुचेरी सीएम नारायणसामी बोले- देश के सभी लोगों को फ्री में मिलना चाहिए कोरोना वैक्सीन

दुनियाभर में महिलाओं में ज्यादा पुरुषों में पाई गई एंटीबाडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -