गुजरात निकाय चुनाव में जीत से गदगद केजरीवाल पहुंचे सूरत, भाजपा पर जमकर साधा निशाना
गुजरात निकाय चुनाव में जीत से गदगद केजरीवाल पहुंचे सूरत, भाजपा पर जमकर साधा निशाना
Share:

अहमदाबाद: गुजरात निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की जबरदस्त जीत के बाद सूरत पहुंचे दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सूरत में नवनिर्वाचित पार्षदों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें इस जीत के लिए बधाई दी। सूरत पहुंचने के बाद 'आप' कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल का जोरदार तरीके से स्वागत किया। केजरीवाल ने इस जीत को गुजरात में नई सियासत की शुरुआत बताया है।

केजरीवाल ने कहा कि जब से परिणाम आए हैं, मैं भाजपा और कांग्रेस के लोगों के बयान सुन रहा हूं। वो बौखलाए और डरे हुए हैं। हमें पता है है कि वे आपसे या आम आदमी पार्टी (आप) से नहीं डरते हैं। वे उन लोगों से डरे हुए हैं जिन्होंने 'आप' को वोट दिया। हम 27 हैं, वो 93 हैं। नंबर से कोई अंतर नहीं पड़ता, हमारा एक-एक आदमी दस-दस पर भारी पड़ेगा। आपको सूरत की आवाम ने विपक्ष की भूमिका दी है, उनकी नानी याद दिला देना, किन्तु उन्हें एक भी गलत काम नहीं करने देना।

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीते 25 वर्षों से यहां भाजपा शासन कर रही है। ऐसा नहीं है कि वे बहुत अच्छा कर रहे हैं। यहां भी बहुत सारे मुद्दे हैं। पूरे देश के राज्यों में अलग-अलग दल सत्ता में आते हैं, लेकिन सिर्फ एक ही पार्टी यहां शासन कर रही है ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने अन्य पार्टियों को अपनी जेब में रखा हुआ है। उन्हें रोकने वाला कोई नहीं है, वे जो चाहें कर रहे हैं। आज पहली बार भाजपा को आंखें दिखाने वाला कोई मिला, तो लोगों ने आम आदमी पार्टी को सिर-आंखों पर बैठा लिया।

पूर्व ओलंपिक जिम्नास्टिक कोच ने यौन शोषण का आरोप लगने के बाद कर डाला ये काम

बालाकोट एयर स्ट्राइक को दो साल पूरे, पुलवामा के शहीदों को अमित शाह ने किया नमन

शराब माफिया के साथ है राहुल गांधी की कांग्रेस, करती है सियासी मदद- सुशिल मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -