उना पीड़ितों से मिले केजरीवाल, की भाजपा सरकार की आलोचना
उना पीड़ितों से मिले केजरीवाल, की भाजपा सरकार की आलोचना
Share:

उना : गुजरात में गौ हत्या के आरोप में दलितों की पिटाई का मामला राजनीतिक तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवारों से भेंट की। वे गुजरात पहुंचे और उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा कि आखिर इस मामले में पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है। उन्होंने भाजपा पर तरह-तरह के आरोप लगाया।

उनका कहना था कि गुजरात में दलितों की जिस तरह से पिटाई हुई है वह काफी बेरहमी भरा है। उन्होंने इन घटनाओं को बंद करने की बात भी कही। सीएम केजरीवाल का कहना था कि राज्य की भाजपा सरकार दलित विरोधी है। उन्होंने यह भी कहा कि गुजरात की भाजपा सरकार दलित को दबाने में लगी है। इस तरह की घटनाओं पर कड़े कदम उठाने की आवश्यकता है।

गौरतलब है कि दलितों की पिटाई के मामले में राजकोट, पोरबंदर, बोतड और गिर - सोमनाथ जिले में दलितों ने आत्महत्या का प्रयास किया गया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। बीते तीन दिनों में विरोध दर्ज करवाने हेतु कई स्थानों पर 17 दलित युवकों ने आत्महत्या करने का प्रयास भी किया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल गिर सोमनाथ जिले के उना तहसील के मोटा समधीयाला गांव में पीड़ितें के परिजन से भेंट कर चुकी हैं। उन्होंने पीड़ितों को कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। हालांकि इस मामले में 16 आरोपियों को पहले ही पकड़ लिया गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -