अमित शाह से मिले दिल्ली सीएम केजरीवाल, शाहीन बाग़ मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान
अमित शाह से मिले दिल्ली सीएम केजरीवाल, शाहीन बाग़ मुद्दे को लेकर दिया बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: तीसरी बार दिल्ली के सीएम बने अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की है. इस अवसर पर  आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविन्द केजरीवाल का बयान भी सामने आया है. केजरीवाल ने कहा है कि अमित शाह के साथ शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन के मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई है. 

अमित शाह के साथ बैठक पर केजरीवाल ने कहा कि, 'ये एक अच्छी मुलाकात थी जो मैत्रीपूर्ण वातावरण में हुई. हमने कई मुद्दों पर चर्चा की. हम इस बात से सहमत हैं कि केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार को राजधानी के विकास के लिए साथ काम करने की आवश्यकता है. हम साथ में कार्य करेंगे.' इस दौरान केजरीवाल ने ये भी बताया है कि तीन दिन का विधानसभा सत्र 24 फरवरी को बुलाया गया है. आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण करने के दौरान कहा था कि, 'चुनाव में जो सियासत होनी थी वो हो गई. अब दिल्ली को आगे ले जाने के लिए हमें एक साथ मिलकर कार्य करना है. 

केजरीवाल ने कहा कि विपक्ष ने चुनाव में मुझे लेकर जो कुछ भी कहा उसे मैंने क्षमा कर दिया. मैं केंद्र सरकार के साथ मिलकर कार्य करना चाहता हूं. हमें मिलकर दिल्ली को आगे ले जाना है. दिल्ली में नई किस्म की सियासत को जन्म दिया है. ये राजनीति 24 घंटे बिजली प्रदान करने की है. यह राजनीति अच्छे विद्यालय देने की है, अच्छे अस्पताल देने की है. दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं.'

कोरोनावायरस: जापान के क्रूज़ पर मौजूद यात्रियों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव, मिली जाने की इजाजत

संपन्न हुई CM और गृहमंत्री की बैठक, थोड़ी देर में होगा एक महत्वपूर्ण एलान

भारत में नहीं मिला प्रवेश तो पाक पहुंची ब्रिटिश सांसद, अब करेंगी LoC का दौरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -