गृहमंत्री शाह से मिले केजरीवाल, दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालातों पर हुई चर्चा
गृहमंत्री शाह से मिले केजरीवाल, दिल्ली में कोरोना से बिगड़ते हालातों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा निरंतर बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना वायरस संक्रमण से और 48 लोगों की मौत के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल सारे राजनीतिक मतभेद भुलाकर बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के लिए पहुंचे. उन्होंने दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री से बात की. 

अमित शाह से मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'आज माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह से मिला. उनसे दिल्ली में कोरोना की स्थिति पर चर्चा की. उन्होंने हर तरह के सहयोग का भरोसा दिलाया है.' बता दें कि केवल बुधवार को ही दिल्ली में कोरोना वायरस से 48 लोगों की जान गई है. अब तक कोरोना से मरने वालों की तादाद 984 हो गई है. वहीं कोरोना वायरस के 1501 नए मामले दर्ज किए गए हैं.  कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर केजरीवाल सरकार की चिंता बढ़ गई है. दिल्ली का हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर दम तोड़ रहा है. 

कल कोरोना की स्थिति की जानकारी देते हुए दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा था कि आने वाले समय में दिल्ली में कोरोना के केस और बढ़ेंगे. हमारे लिए बड़ी चुनौती होगी. अपने आप को सुरक्षित रखें और कोरोना से संबंधित नियमों का जन अभियान बनाएं. मास्क पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और अपने हाथ बार बार धोएं. 

पंजाब : इस निर्माण कार्य को लेकर आम आदमी पार्टी ने लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

केरल : इन स्थानों के बीच जल्द प्रारंभ हो सकता है हाई स्पीड ट्रेन का संचालन

कोरोना मरीज के दाह संस्कार को लेकर मचा बवाल, मुश्किल से काबू में आए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -