बंगाल में चला ममता बनर्जी का जादू, CM अरविंद केजरीवाल बोले- 'शानदार जीत की बधाई'
बंगाल में चला ममता बनर्जी का जादू, CM अरविंद केजरीवाल बोले- 'शानदार जीत की बधाई'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तस्वीर अब साफ हो चुकी है। ऐसे में रुझानों को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस वापसी कर रही है। इसका मतलबा है कि अब एक बार फिर से ममता बनर्जी का जादू चलने वाला है और वही बंगाल पर राज करने वाली है। रुझानों को देखते हुए ममता बनर्जी को बधाइयां भी मिलना शुरू हो गई हैं। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है- ''शानदार जीत के लिए ममता बनर्जी को बधाई। क्या फाइट थी, बंगाल के लोगों को मुबारकबाद।'' वही उनके अलावा जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने भी ममता बनर्जी को मुबारकबाद दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ''बांटने वाली ताकतों को हराने के लिए पश्चिम बंगाल की जनता को बधाई।'' इन दोनों के अलावा एनसीपी चीफ शरद पवार ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''आपको शानदार जीत पर बधाई। आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।''

इसी के साथ अखिलेश यादव ने भी टीएमसी और ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ''पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष 'दीदी ओ दीदी' का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।'' इसी तरह और भी कई नेता ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दे रहे हैं।

70 हज़ार में रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहे दो आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

चुनाव आयोग ने दिया सख्त आदेश, कहा- चुनाव की जीत का जश्न मना रहे लोगों के खिलाफ दर्ज हो FIR

जल्द हॉलीवुड की इस जबरदस्त फिल्म में नजर आएगी हुमा कुरैशी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -