केजरीवाल की कार्यकर्ताओं से अपील, कहा-  ''स्वतंत्रता संग्राम'' समझकर लड़ें दिल्ली का चुनाव
केजरीवाल की कार्यकर्ताओं से अपील, कहा- ''स्वतंत्रता संग्राम'' समझकर लड़ें दिल्ली का चुनाव
Share:

नई दिल्ली: आगामी दिल्ली विधानसभा चुनावों को एक और 'स्वतंत्रता संग्राम' मानें. यह बात दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कही है. केजरीवाल ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के आगामी विधानसभा चुनाव को एक और ''स्वतंत्रता संग्राम'' समझकर आगे बढ़ें. केजरीवाल ने कहा है कि उनकी पार्टी "देश में वर्तमान सियासी परिदृश्य में आशा की एकमात्र किरण है. 

पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करने के साथ ही आगामी चुनाव की तैयारियों की शुरुआत करने वाले सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्हें दिल्ली की सभी 70 सीटों पर जीत दर्ज करनी है. केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे आगामी विधानसभा चुनावों को आम आदमी पार्टी (आप) या केजरीवाल के लिए न लड़ें. इन चुनावों को एक स्वतंत्रता संग्राम की भावना के साथ लड़ें, क्योंकि आप देश में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य में आशा की एकमात्र किरण है.

केजरीवाल ने द्वारका में एक सभा में कहा कि यदि हम चुनाव हार गए तो लोगों को मिलने वाले सभी फायदे वापस ले लिए जाएंगे. केजरीवाल ने अन्ना हजारे का हवाला देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार विरोधी लड़ाई के नेतृत्वकर्ता कहा करते थे कि निजी हमलों से परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि मुझे इस बात की चिंता होने लगी कि विपक्ष मेरे बारे में क्या कहता है तो मैं 24 घंटे में तनाव में चला जाऊंगा. निजी हमलों से घबराएं नहीं बल्कि यह सुनिश्चित करें कि आप किसी भी कीमत पर देश के सम्मान की रक्षा करेंगे.

महाराष्ट्र चुनाव: पीएमसी घोटाले को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी को दी यह चुनौती

पिता का शव लेने से बेटे ने किया इंकार, कहा- पहले भारतीय नागरिक घोषित करो....

31 अक्टूबर को संघ प्रचारकों की होगी बैठक, भविष्य के रोडमैप पर होगी चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -