सीएम केजरीवाल की जनता से अपील, कहा- वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, बहकावे में न आएं
सीएम केजरीवाल की जनता से अपील, कहा- वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित, बहकावे में न आएं
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और विशेषज्ञों की बात सुनें जो कह रहे हैं कि कोरोना वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान आज से देश में आरंभ हो चुका है.

केजरीवाल ने लोक नायक जय प्रकाश नारायण (LNJP) अस्पताल में टीकाकरण अभियान का निरीक्षण किया और टीका लगवा चुके कुछ स्वास्थ्यकर्मियों से बात की. उन्होंने महामारी के खिलाफ जंग में स्वास्थ्यकर्मियों के योगदान की प्रशंसा की. सीएम केजरीवाल ने कहा कि, 'वैक्सीन लगवा चुके लोगों से मैंने बात की. किसी को कोई समस्या नहीं हुई. सभी इस बात से खुश हैं कि उन्हें कोरोना वायरस से मुक्ति मिल जाएगी.'' उन्होंने आगे कहा कि, ''मैं सभी से यह कहना चाहता हूं कि वे अफवाहों और भ्रामक बातों पर ध्यान नहीं दें. विशेषज्ञों का कहना है कि टीके सुरक्षित हैं और घबराने की कोई बात नहीं है.''

सीएम केजरीवाल ने जोर देते हुए कहा कि वैक्सीन लगने के बाद भी फेस मास्क लगाने की तथा सामाजिक दूरी बनाए रखने की आवश्यकता है. आपको बता दें कि पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने शनिवार को कोरोना के खिलाफ भारत के टीकाकरण अभियान की शुरुआत की और इस दौरान कहा कि यह दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान है ओर यह भारत के सामर्थ्य को प्रदर्शित करता है.

आज भी नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए ताजा कीमतें

पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान को इस कारण मलेशिया में किया गया वापस

अब ट्रेन में सफर के दौरान मिलेगा मनपसंद भोजन, रेलवे शुरू कर रहा ये सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -