जेल की दीवार तोड़कर भागे तीन कैदी, सीएम अमरिंदर ने 7 सिपाहियों को किया ससपेंड
जेल की दीवार तोड़कर भागे तीन कैदी, सीएम अमरिंदर ने 7 सिपाहियों को किया ससपेंड
Share:

अमृतसर: पंजाब में अमृतसर सेंट्रल जेल की दीवार तोड़कर कैदियों के फरार हो जाने के बाद से पुलिस-प्रशासन में कोहराम मचा हुआ है। जेल की दीवार तोड़कर तीन कैदियों के भाग जाने का पता चला है। इस मामले में सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। ​निलंबित किए गए पुलिसकर्मी अमृतसर में जेलकर्मियों के रूप में पोस्टेड थे। अब, फरार कैदियों की खोज में पुलिस टीमें विभिन्‍न स्‍थानों पर छापे मार रही हैं।

अमृतसर सेंट्रल जेल से कैदियों के फरार हो जाने की घटना से पटियाला के नाभा जेल ब्रेक की याद ताजा हो गई है। सीएम अमरिंदर ने इस घटना की न्यायिक जांच जालंधर के डिवीजनल कमिश्नर बी पुरुषार्था को दी है। बताया जा रहा है कि कैदी 15 दिनों से दीवार को तोड़ रहे थे। कुछ पुलिसकर्मियों को इसके संबंध में जानकारी थी, किन्तु कदम नहीं उठाए गए। शनिवार रात डेढ़ बजे तीन कैदी बैरक की दीवार तोड़ कर फरार हो गए।

अमृतसर सेंट्रल जेल से कैदियों के भाग जाने पर के मामले की जांच जालंधर के डिवीजनल कमिश्नर करेंगे। वहीं, जिला पुलिस तीनों कैदियों की तलाश में जुट गई है। कैदियों के घरों पर भी नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि, जिस जेल से कैदी भागे, उस बैरक में कुल 61 कैदी बंद थे।

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -