गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में बदल परिवार को नहीं मिली क्लीन चिट- अमरिंदर सिंह
गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में बदल परिवार को नहीं मिली क्लीन चिट- अमरिंदर सिंह
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा है कि उन्होंने गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामले में राज्य के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल के परिवार को उनकी कथित तौर पर संलिप्तता को लेकर क्लीन चिट नहीं दी है। अमरिंदर ने एक बयान में कहा कि, "मैंने कभी नहीं कहा कि प्रकाश सिंह बादल या उनके पुत्र सुखबीर बेअदबी में लिप्त नहीं थे। मैंने बस ये कहा है कि बादल ने स्वयं जाकर पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब को नहीं फाड़ा था, किन्तु यह मामले में उनकी संलिप्तता को नहीं नकारता।"

अमरिंदर ने कहा कि, "बादल उतने ही जिम्मेदार थे, जितने वे लोग जो हकीकत में बेअदबी में शामिल थे, जिसके बाद प्रदेश और इसके लोगों को गंभीर घटनाओं का सामना करना पड़ा।" अमरिंदर ने आगे कहा कि बादल परिवार न सिर्फ अपनी निगरानी में बड़े पैमाने पर हुई बेअदबी के मामलों को रोकने में विफल रहा, बल्कि दोषियों को भी बगैर किसी सजा के छोड़ दिया गया। सीएम अमरिंदर ने कहा कि उस वक़्त सत्ता में होने की वजह से बादल परिवार इसके लिए पूरी तरह से जिम्मेदार था।

सीएम अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि बादल परिवार इस मामले से पल्ला नहीं झाड़ सकता। मुख्यमंत्री अमरिंदर ने सवालिया लहजे में कहा कि, "मुख्यमंत्री के रूप में, क्या मैं आज प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति के लिए जिम्मेदार नहीं हूं? यदि अपराध बढ़ते हैं तो क्या लोग और मीडिया मुझे दोष नहीं देंगे?"

यूपी की योगी सरकार पर प्रियंका का हमला, कहा- अपराध पर नियंत्रण लगाने में नाकाम रही सरकार

हेलीकॉप्टर हादसे से बाल-बाल बचे असम के सीएम

वृन्दा करात ने सरकार पर बोला हमला, कहा- लिंचिस्तान बन चुका है झारखंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -