पंजाब के सीएम ने फिल्म की शूटिंग को लेकर कही यह बात
पंजाब के सीएम ने फिल्म की शूटिंग को लेकर कही यह बात
Share:

बीते बुधवार को पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नया आदेश् दिया है. जिसमें उन्होने प्रदेश के मुख्य सचिव को महामारी के बीच फिल्मों, गानों और शो आदि की शूटिंग विशेष निर्देश जारी गए है. सीएम ने मंत्रिमंडल के साथ बुधवार को, 3 पंजाबी सिंगर/एक्टर संग वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मीटिंग की जिसके बाद अमरिंदर सिंह ने ये नया आदेश दिया है. 

शिक्षक दिवस के रूप में क्यों मनाते हैं डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन ?

बता दे कि मीटिंग में रूपिंदर सिंह 'गिप्पी ग्रेवाल', रंजीत बावा और गुरप्रीत घुग्गी आदि मौजूद थे. मीटिंग के बाद भले ही सीएम ने बीते माह प्रदेश में शूटिंग को फिर प्रारंभ करने की इजाजत दे दी हो. किन्तु स्पष्ट रूप से परिभाषित दिशानिर्देशों की अनुपस्थिति उनके लिए कार्य फिर से शुरू करना मुश्किल हो रही थी, जो कि लॉकडाउन अवधि के दौरान पूरी तरह से बंद थीं. उनकी चिंता को ध्यान में रखते हुए, मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव विनी महाजन से बताया कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि शूटिंग पूरी तरह से कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत होनी चाहिए. जिसके लिए जल्द से जल्द जरूरी दिशानिर्देश घोषित कर दिए जाएंगे. 

8वीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

इसके अलावा पंजाब में मंगलवार को तीस पुलिसकर्मियों और सोलह बीएसएफ कर्मियों को वायरस ने अपनी चपेट में लिया है. जिससे अलावा प्रदेश में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है. जबकि संक्रमण के कारण 2 और लोगों की मृत्यु होने से मृतकों की तादाद 263 हो चुकी है. एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, लुधियाना और पटियाला में कोविड-19 के कारण दो मौतें हुईं. उसमें कहा गया कि संगरूर में सबसे अधिक 74 नये केस सामने आए है. जिसके बाद पटियाला में 69, लुधियाना में 63, अमृतसर में 56 और जालंधर में 33 केस सामने आए है. 

राहुल गाँधी के वीडियो पर शिवराज का वार, कहा- लॉन्चिंग की कई कोशिशें हुईं, लेकिन नतीजा सिफर

युवाओं को बेचते थे नशीले इंजेक्शन, जबलपुर पुलिस ने किया गिरोह का पर्दाफाश

कोरोना काल में नहीं खाना है बाहर की मिठाई तो, इन सरल तरीकों से घर पर बनाएं ये शानदार मिठाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -