राम मंदिर को लेकर हो रहा है माहौल बिगाड़ने का प्रयास

Jan 13 2016 11:37 AM
राम मंदिर को लेकर हो रहा है माहौल बिगाड़ने का प्रयास

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी अकेले ही निर्वाचन लड़ने में लगी है। अखिलेश से पत्रकारों ने चर्चा की। इस दौरान प्रदेश विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी आखिर किस दल के साथ सहयोग करेगी इस पर उनके द्वारा कहा गया कि पार्टी प्रदेश में अगला चुनाव अपने ही दम पर लड़ेगी।

उनका कहना था कि मुख्यमंत्री किसी दल का नहीं होता है। वह प्रगति के लिए किसी भी तरह का समझौता करता है, आगे बढ़ने हेतु बलिदान करता है। उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण पदों पर बैठे व्यक्तियों को ध्यान रखना चाहिए कि वे प्रदेश के विकास, बेरोजगारी और प्रगति के लिए कार्य कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा अयोध्या में श्री राम मंदिर को लेकर किए जाने वाली बातों को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि लोग माहौल बिगाड़ने का कार्य कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि लोग माहौल बिगाड़ रहे हैं। उन्हें पकड़ना होगा। उनसे सवाल पूछा जाना चाहिए। उनका कहना था कि जिस दल का वे नाम ले रहे हों वह प्रदूषण फैला रहा है। यदि कोई भी बात सीमा से आगे चली जाती है तो उसे प्रदूषण कहा जाता है। सीमा में ही सभी चीजें अच्छी लगती हैं। राजनीति में कौन सा दल प्रदूषण फैला रहा है यह सभी को पता है।