PM करते हैं शमशान कब्रिस्तान की बात, मगर हम लैपटाॅपर स्मार्ट फोन की बात करते हैं
PM करते हैं शमशान कब्रिस्तान की बात, मगर हम लैपटाॅपर स्मार्ट फोन की बात करते हैं
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कब्रिस्तान और शमशान की बात करते हैं लेकिन हम लैपटाॅप और स्मार्टफोन की बात करते हैं। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री ने तीन पेज का भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसान और गरीबों के हित की उन्होंने बात नहीं की।

जहां तक नकल की बात है थोड़ी बहुत नकल तो सभी कर लिया करते हैं मगर सिद्धार्थनगर के वे मतदाता जो नकल से नहीं अपने मेहनत से परीक्षा में आगे बढ़े हैं वे लोग साइकिल के चुनाव चिन्ह पर निशान लगाकर यह बता देंगे। इतना ही नहीं सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने तो हमारी नकल कर ली।

हमने लैपटाॅप वितरण किया तो अब उन्होंने लैपटाॅप देने की बात कही है। वे हमारे परिधानों की नकल करने लगे हैं। वे हमारे भाषणों की नकल कर रहे हैं उन्होंने कहा कि मैंने इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा है। ऐसा प्रधानमंत्री भी नहीं देखा जो कि सपने दिखाता हो। सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि गरीबों का लाभ मिला है। हम यह पूछना चाहते हैं कि नोटबंदी को लेकर आखिर आप कब तक चर्चा करेंगे। हम मन की नहीं काम की बात करते हैं। उन्होंने पीएम पर मतदाताओं को बरगलाने का आरोप भी लगाया।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष मौर्य के खिलाफ मजिस्ट्रेट जाँच

बहराइच में राहुल मोदी पर बरसे, लगाया नफरत फैलाने का आरोप

अखिलेश यादव ने किया नकल का समर्थन, भाजपा पर लगाया वादों की नकल करने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -