अखिलेश ने कहा-कूद पड़ो चुनावी मैदान में
अखिलेश ने कहा-कूद पड़ो चुनावी मैदान में
Share:

लखनउ :  समाजवादी पार्टी में अभी भले ही घमासान चल रहा हो लेकिन अखिलेश यादव ने अपने समर्थकों से कहा है कि वे तैयारी के साथ चुनावी मैदान में कूद पड़े। दावा किया गया है कि अखिलेश को 206 विधायकों का समर्थन है। गौरतलब है कि टिकट बंटवारे को लेकर सपा कुनबे में विवाद की आग भड़क गई है।

बताया गया है कि अखिलेश यादव ने अपने समर्थक विधायकों और मंत्रियों के साथ बैठक में चुनाव की तैयारियां करने के लिये तो कहा ही वहीं चुनावी मैदान में उतरने के लिये भी कहा है। 

मैं देख लूंगा साइकिल का मामला

गौरतलब है कि सपा सिंबाल का मामला चुनाव आयोग के पास है तथा आयोग ने यह कहा है कि दस्तावेजों की जांच के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। इसी बीच अखिलेश ने अपने समर्थकों से यह कहा है कि वे चुनाव की तैयारियों में जुट जाये, रही बात पार्टी सिंबाल साइकिल की तो वे इस मामले को देख लेंगे।

जारी है आजम के प्रयास

विवाद भड़कने के बाद आजम खान ने मुलायम और अखिलेश में सुलह कराने का प्रयास किया था, लेकिन आजम को इस प्रयास में सफलता नहीं मिली, बावजूद इसके वे अभी भी दोनों बाप-बेटे में सुलह कराने का प्रयास कर रहे है।

हलफनामा दायर करें

पार्टी सिंबाल को लेकर अखिलेश और मुलायम की तरफ से चुनाव आयोग के पास दस्तावेज तो दाखिल कर दिये गये है लेकिन अब आयोग ने 9 जनवरी तक दोनों गुटों को हलफनामा पेश करने के लिये भी कहा है।

मुस्लिमो ने ही सूबे में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी :मुलायम सिंह

प्रवीण कुमार हुए समाजवादी पार्टी में शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -