PM छूकर देख लें बिजली के तार, पता चल जाएगा बिजली है या नहीं

देवरिया : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में विद्युत सप्लाय न होने की बात करते हैं मगर वे बिजली के तार छूकर तो देख लें, उसमें करंट है या नहीं है यह उन्हें पता लग जाएगा। दरअसल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव देवरिया में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि वाराणसी को 24 घंटे विद्युत प्रदाय किए जा रहा है। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को बरगला रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़ी बड़ी बातें करते हैं मगर जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उसी समय वे वहां मैट्रो रेल प्रारंभ नहीं कर पाए मगर हमने उत्तरप्रदेश में तो तीन स्थान पर मैट्रो रेल चलवाई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो गंगा मैया की ही झूठी कसम खा लेते हैं। केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि नोटबंदी से गरीब और मजदूर लाईन में लग गए। कई लोगों की मौत लाईन में खड़े होने के दौरान हो गई।

उत्तरप्रदेश में जिन लोगों की मौत लाईन में लगने के दौरान हुई उनके परिजन को समाजवादी पार्टी ने 2-2 लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी जरूरत पड़ने पर भाजपा के साथ गठबंधन कर सकती है और फिर बुआजी का कुछ भी नहीं कहा जा सकता है वे कभी भी भाजपा के साथ रक्षाबंधन कर सकती हैं।

केशव ने लगाया कमल का बैज, बन गया मामला

सांसद डिंपल यादव की सभा में मचा हंगामा, कहा भैया को दूंगी आपके नाम

बुआजी के भाषण से बोर होते है लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -